Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल।पुलिस टीम पर पथराव, मारपीट करने पर दो दर्जन नामजद व दो दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

    सम्भल। पुलिस टीम पर पथराव, मारपीट करने पर नामजद 24 व अज्ञात 20 से 25 लोगो के खिलाफ 11 धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया। पुलिस चार अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बाकी की तलाश में पुलिस टीम में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।

    जनपद सम्भल के ग्राम नूरियो सराय में एक बदमाश को पकड़ने गांव में पहुंची सम्भल पुलिस पर हमला करते हुए आरोपी को छुड़ाने का मामला सामने आया है। पुलिस हिरासत से गैंगस्टर अपराधी असद को परिवार व ग्रामीणों ने सम्भल पुलिस पर हमला कर छुड़ा लिया। इस दौरान भीड़ ने पुलिसकर्मियों से मारपीट भी की और पुलिसकर्मियों की गाड़ी पर पथराव कर उसका शीशा भी तोड़ डाला। इस मामले में सम्भल पुलिस की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने 24 नामजद व 20 से 25 अज्ञात महिला-पुरुषों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। अब आरोपियों की तलाश में सम्भल पुलिस दबिश दे रही है। 

    बताते चले कि जनपद सम्भल के कोतवाली नूरियो सराय में शनिवार शाम पुलिस एक वारंटी अपराधी को पकड़ने के लिए गई थी। जैसे ही टीम गांव पहुंची और अपराधी को हिरासत में ले लिया, कि तभी गांव के व परिवार के लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला कर दिया। जिससे पुलिस की गाड़ी के शीशे भी टूट गये। इस दौरान चार पुलिसकर्मियों के चोटे भी आई। जिसके बाद पुलिस टीम को जान बचाकर गांव से भागना पड़ा। घटना की सूचना पाते ही अपर पुलिस अधीक्षक आलोक जयसवाल के साथ चार थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंचे। घटना के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की तैनात कर दी गई। पुलिस द्वारा टीमें बनाकर अपराधियों की तलाश जारी है।


    उवैस दानिश

    Initiate News Agency (INA), सम्भल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.