Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उत्तर प्रदेश स्वर्णकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण व होली मिलन समारोह

    उत्तर प्रदेश स्वर्णकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण व होली मिलन समारोह

    बलिया : खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से हैं जहां उत्तर प्रदेश स्वर्णकार एसोसिएशन की तरफ से शपथ ग्रहण समारोह और होली मिलन का कार्यक्रम संपन्न हुआ| इस समारोह में स्वर्णकार समाज के 5 जिलों से  जिलाध्यक्ष  शामिल हुए। इसमें वक्ताओं ने अपने अपने विचार रखे।

    स्वर्णकार समाज के प्रदेश अध्यक्ष मुकुल वर्मा ने स्वर्णकार समाज के लोगों के साथ आए दिन हो रही घटनाओं जैसे लूट डकैती हिनौती हत्या जैसे गंभीर घटनाओं चिंता व्यक्त करते हुए श्री मुकुल वर्मा ने कहा की हमारे समाज के लोगों के साथ जो घटनाएं होती हैं उसका जल्द से जल्द खुलासा होना चाहिए दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए और हमारे समाज के लोग को शस्त्र लाइसेंस की उपयोगिता को ध्यान में रखते हुए शस्त्र लाइसेंस जारी करना चाहिए ताकि अपनी जान माल की सुरक्षा कर सकें।

    उन्होंने जोर देते हुए यह भी कहा घटनाओं का तुरंत खुलासा होना चाहिए वरना हम अपनी सुरक्षा के लिए जो भी कदम उठाना पड़ेगा उठाएंगे चाहे धरना कर रहा हो प्रदर्शन करना हो जिस हद तक जाना होगा हम जाट समाज जाएगा। गोरखपुर से आए इंद्र बहादुर वर्मा चेयरमैन ने कहा कि हमारा समाज पूरे समाज के लिए बढ़-चढ़कर भाग लेता है और हर आपदा में बढ़-चढ़कर भाग लेता है इसलिए हम लोगों को राजनीतिक भागीदारी अवश्य मिले चाहिए। विनय कुमार वर्मा उत्तर प्रदेश सरकार एसोसिएशन के बलिया के जिला अध्यक्ष ने कोविड-19 का ध्यान रखते हुए कहा कि 2 गज की दूरी पर मास्क है जरूरी है , करुणा के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए जनता को जागरूक रहने का संदेश दिया।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.