Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चुनाव- जिला प्रशासन के नियमों को किनारे रखकर किया जा रहा संपर्क

    चुनाव- जिला प्रशासन के नियमों को किनारे रखकर किया जा रहा संपर्क

    (करीब 200 लोगों को साथ लेकर अपनी पुत्रवधू के लिए मांग रहा वोट)

    हरदोई : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर पूरे जनपद में सरगर्मी बढ़ गई है। प्रत्याशी तरह-तरह से वोटरों को लुभाने का प्रयास कर रहे हैं। कई जगहों पर प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों की अवहेलना भी चोरी-छुपे की जा रही है। ऐसे में यदि कोई व्यक्ति जिला प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर या फिर निडर होकर नियमों को तोड़े तो इसे एक दुस्साहस ही कहा जायेगा। एक ऐसा ही मामला जनपद के ब्लॉक टड़ियावां से सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति करीब 200 लोगों को अपने साथ लेकर अपनी पुत्रवधू के लिए वोट मांग रहा है।

    यही नहीं, उसके साथ कई लोग लाठी-डंडों से लैस होते हैं और वोटरों को धमकाकर वोट मांगने का सिलसिला लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक हरदोई के नाम लिखित एक शिकायती पत्र में संजय कुमार उर्फ पप्पू ने बताया कि ग्रामसभा दौतलपुर में कृष्ण शरण अवस्थी उर्फ रामे भइया ने अपनी पुत्रवधू को ग्राम प्रधान के पद पर प्रत्याशी घोषित किया है।

    बीते 4 अप्रैल को वह करीब 200 लोगों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर गांवों पैढ़ाई, दौतलपुर व पीलवान खेड़ा में लोगों से वोट मांगने निकला। उसने एक राजनैतिक सभा का आयोजन कर प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाईं और अपने पक्ष में वोट देने के लिए लोगों को धमकाया। जिससे ग्रामसभा में भय का माहौल है। संजय कुमार ने बताया कि उक्त व्यक्ति पर एक गंभीर मुकदमा भी न्यायालय में विचाराधीन है।

    संजय कुमार ने उक्त व्यक्ति से स्वयं व अपने परिवार वालों को जान का खतरा बताते हुए एसपी को पत्र लिखा और यथोचित कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें उक्त व्यक्ति भारी भीड़ के साथ वोट मांगता दिखाई दे रहा है। जिनमें से कई लोग लाठी-डंडे हाथ में लिए हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ पुलिस वाले भी नजर आया रहे हैं।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, डेस्क हरदोई|


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.