Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल।सिविल अस्पताल में नौकरी लगाने की एवज में रुपयो की मांग कर धांधलेबाजी करने का मामला प्रकाश में आया है

    पलवल। सिविल अस्पताल में नौकरी लगाने की एवज में रुपयो की मांग कर धांधलेबाजी करने का मामला प्रकाश में आया है। शहर थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर डिप्टी सीएमओ व एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


    शहर थाना प्रभारी अनूप सिंह के अनुसार गांव मिल्क गन्नीकी निवासी दलबीर ने शिकायत दर्ज कराई है कि वर्ष 2019 में उसने व साथी गांव सिकंदपुर निवासी सतेंद्र ने सिविल अस्पताल में टीबीएचवी के लिए आवेदन किया था। इस संबंध में सतेंद्र की बातचीत अस्पताल में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी जोधा (भीम) निवासी गांव पेंगलतू से हुई। जिसने बताया कि डिप्टी सीएमओ डाक्टर संजय शर्मा ने इस पद के लिए ढाई लाख रुपये की मांग की है। जिसके लिए 2 लाख रुपये में बात पक्की हो गई लेकिन काम नहीं हो पाया। 


    जोधा ने सतेंद्र से कहा कि 8 जुलाई वर्ष 2019 को एसटीएस पद के लिए एक्जाम होगा उसमे आपका काम करा देंगे। लेकिन उसमें भी सतेंद्र का काम नहीं हो पाया तो दिए हुए डेढ़ लाख रुपये वापस मांगे। दस जुलाई वर्ष 2019 को रात आठ बजे जोधा ने महाराणा प्रताप भवन के पास जब रुपये वापस किए तो सतेंद्र उसी समय अपने मोबाइल में विडियो बना लगी जिसमें जोधा कह रहा है कि इसमें 500 के तीन नोट कम है जिनकी हमने पार्टी कर ली। 

    अनूप सिंह ,शहर थाना प्रभारी

    पीडि़त का आरोप है कि अस्पताल में नौकरी के नाम पर धांधलेबाजी का खेल चल रहा है और अधिकारी अपने रिश्तेदारों को उन पदों पर लगा रहे जिनकी कागजातों की जांच कराई जाए। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।



    ऋषि भारद्वाज

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.