Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    संगम नगरी में जहरीली शराब पीने से फिर दो लोगों की मौत, नवाबगंज में देर रात तक जांच में जुटे रहे अफसर

    संगम नगरी में जहरीली शराब पीने से फिर दो लोगों की मौत, नवाबगंज में देर रात तक जांच में जुटे रहे अफसर

    प्रयागराज-उत्तर प्रदेश : हंडिया के बाद अब नवाबगंज इलाके में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत हुई है जबकि दो की हालत गंभीर है। इससे गुरुवार रात पुलिस प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में खलबली मच गई। अफसरों ने मृतकों के घरवालों से पूछताछ कर गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

    जनपद के हंडिया के बाद अब नवाबगंज इलाके में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत हुई है, जबकि दो की हालत गंभीर है। इससे गुरुवार रात पुलिस, प्रशासन और आबकारी अधिकारियों में खलबली मच गई। रात में मौके पर पहुंचे अफसरों ने मृतकों के घरवालों से पूछताछ करने के साथ ही गांव में तलाशी अभियान शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस अधिकारी एक शख्स के शराब पीने की बात मान रहे हैं। 

    ग्रामीणों के मुताबिक, नवाबगंज थाना क्षेत्र के सहावपुर गांव का मजरा पुरई का पूरा निवासी भूपेंद्र श्रीवास्तव (55) पुत्र शिवमंगल, वकील (45) पुत्र सूरजदीन और बाबू लाल (50) पुत्र रमई मंगलवार को सोरांव गए थे। वहां तीनों ने शराब पी, फिर घर लौट आए। इसके बाद बुधवार को उनकी तबीयत खराब हुई। बुधवार की देर रात भूपेंद्र की मौत हो गई और गुरुवार सुबह वकील ने दम तोड़ दिया। घरवालों ने आनन-फानन दोनों के शवों को फाफामऊ के गंगाघाट पर अंतिम संस्कार कर दिया। इसके बाद गुरुवार शाम करीब छह बजे बाबू लाल की भी मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। रात करीब साढ़े आठ बजे जहरीली शराब से तीन लोगों की मौत का हल्ला मचने पर एसपी गंगापार, सीओ और आबकारी अधिकारी गांव पहुंच गए। मृतकों के घरवालों से पूछताछ की तो शराब पीने के बारे में पता चला। इसके बाद गांव में घर-घर तलाशी अभियान शुरू किया गया। हालांकि सोरांव में कहां से और किससे शराब खरीदकर लोगों ने पीया था, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। गंभीर लोगों के बारे में पुलिस पता लगा रही है। भूपेंद्र की पत्नी कुसुम, बेटे शिवम और बाबू लाल की बहन मुरुगुल्ली ने शराब पीने की बात स्वीकार की है। वहीं, वकील के घरवालों ने तबीयत खराब होने की बात कही है।

    इखलाक हैदर
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, प्रयागराज-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.