Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    झांसी। संक्रमित मरीज वेंटिलेटर के लिए तड़प रहे और जिला अस्पताल में धूल खा रहे वेंटिलेटर

    झांसी। कोरो ना जैसी महामारी में अस्पतालों में मरीजों की भरमार है। मरीजों को उपचार ठीक ढंग से न मिलने पर लगातार स्वास्थ्य विभाग पर आरोप प्रत्यारोप लग रहे है। वहीं वेंटिलेटर की किल्लत बताकर मेडिकल जिला अस्पताल से मरीजों को भगाया जा रहा जो तड़प तड़प कर जान दे रहे है। वहीं ऐसी स्थिति में झांसी मीडिया क्लब ने वेंटिलेटर चालू कराने के लिए बीड़ा उठाया और आज झांसी मीडिया क्लब के तत्वावधान में सभी पत्रकार जिला अस्पताल में धरने पर बैठ गए। 

    झांसी मीडिया क्लब के तत्वावधान में अध्यक्ष मुकेश वर्मा व वरिष्ठ पत्रकार सुल्तान आब्दी, पत्रकार रानू साहू,इमरान खान, तोसिफ कुरैशी, मोहम्मद कलाम, प्रमेन्द्र सिंह, मनीष अली सहित कई पत्रकार धरने पर बैठे और उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द जिला अस्पताल में धूल खा रहे वेंटिलेटर अगर चालू नहीं किए गए तो उनका यह धरना आंदोलन में प्रवर्तित हो जाएगा। 

    मालूम हो कि मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों को वेंटिलेटर न होने पर वार्ड से भगाया जा रहा है। जिससे कई मरीजों की तड़प तड़प कर मौत हो चुकी। इधर जिला अस्पताल एम वेंटिलेटर धूल खाने कि शिकायत जिला प्रशासन से गत दिवस झांसी मीडिया क्लब ने कि थी इसके बावजूद भी जिला प्रशासन ने वेंटिलेटर चालू नहीं किए। जिला अस्पताल प्रशासन और जिला प्रशासन के इस ढुल मूल रवैया से नाराज़ झांसी मीडिया क्लब ने धरना दिया। धरने में बैठे पत्रकारों ने कहा जब तक जिला अस्पताल में वेंटिलेटर चालू नहीं होंगे तब तक धरना जारी रहेगा।


    सुल्तान  आब्दी 

    Initiate News Agency (INA), झांसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.