Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बढ़ते कोरोना को दखते हुए चलाया चेकिंग अभियान, चौक में जमकर उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    बढ़ते कोरोना को दखते हुए चलाया चेकिंग अभियान, चौक में जमकर उड़ रही सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

    प्रयागराज-उत्तर प्रदेश : संगम नगरी प्रयागराज में कोरोनॉ का संक्रमण एक बार फिर लगातार बढ़ता ही जा रहा है वही प्रयागराज में हर दिन सैकड़ो लोग संक्रमित हो रहे है| मंगलवार को कोविड का जो आंकड़ा आया है वो भी काफी डराने वाला है सोमवार की रिपोर्ट में 1 हज़ार 76 लोग संक्रमित पाए गए जबकि 6 लोगो की मौत भी हुई है।

    शहर में कोरोनॉ के एक्टिव केस लगभग ह हज़ार के पार पहुँचने वाला हैं। कोविड के फैलाव को देखते हुए  स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है सरकारी अस्पतालों में फिर से कोविड वार्ड बना दिया गया है।

    वहीं सुभाष चौराहे पर adg प्रयागराज आईजी रेंज प्रयागराज ssp प्रयागराज एसपी सिटी संग अला अधिकारी मौजूद रहे और बढ़ते कोरोना को देखते हुए मास्क चेकिंग के साथ-साथ मॉल चेकिंग कर सड़क पर लोगों को कोरोना गाइड लाइन का पालन करने के लिए जागरुक किया।

    मगर पुराने शहर की चौक इलाके में ना तो कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है ना ही मास्क का प्रयोग हो रहा है जमकर गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं| आला अधिकारियों के फरमान को दरकिनार कर कोतवाली पुलिस एक किनारे खड़े होकर हेलमेट और गाड़ी की चेकिंग करती रहती है मगर चौक बाजार में जमकर सोशल डिटॉन्सिनग धज्जियां उड़ रही हैं न कोई पुलिस प्रशासन लोगों को चौक में जागरुक कर रहा है और न सोशल डिस्टेंसिंग मास्क का पालन करा रहा है|

    इखलाक हैदर
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, प्रयागराज-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.