Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रंजिश के चलते घर में घुसकर कर पत्नी की हत्या, पति गंभीर रूप से घायल

    रंजिश के चलते घर में घुसकर कर पत्नी की हत्या, पति गंभीर रूप से घायल

    पांच लोगों के विरुद्ध हत्या सहित संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत, पुलिस के हत्थे चढ़ा एक आरोपी

    पीलीभीत : जनपद के थाना माधोटांडा क्षेत्र के जंगल पार गांव बरुआ कुठारा में बीती रात पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश के चलते अपने मौसेरे भाई के साथ मिलकर एक घर में घुसकर एक दम्पत्ति पर फरसो से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतारा और उसके पति को भी गम्भीर रूप से घायल किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा| गांव में तनाव का माहौल होने पर गांव छावनी बना। परिजनों के शिकायती पत्र के आधार पर पांच के विरुद्ध हत्या सहित संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

    बीती रात थाना माधोटांडा क्षेत्र के  गांव बरुआ कुठारा में पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने अपने मौसेरे भाई के साथ एकराय होकर रात के लगभग एक बजे एक  घर में घुसकर फरसे से पत्नी की हत्या कर दी और उसके पति को गंभीर रूप से घायल कर दिया  रात में खूनी तांडव होने से गांव में हड़कंप मच गया लोगों ने पुलिस को सूचना दी आनन-फानन में माधोटांडा थाना प्रभारी निरीक्षक रामसेवक पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे उन्होंने ने परिजनो  से घटना के बारे में जानकारी हासिल की।फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचे कर साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

    मृतका के पुत्र हरनाम पुत्र शंकरलाल ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि बीती रात को एक बजे  उसके  पड़ोसी हरिश्चंद्र, ओमप्रकाश उर्फ बिल्लू, नन्हे लाल पुत्रगण राम भरोसे ,रामप्रसाद पुत्र उमराव निवासी बरुआ कुठारा थाना माधोटांडा  अपने मौसेरे भाई  मदनलाल पुत्र राम भरोसे गुलडिया खास पूरनपुर ने एक राय होकर उसके घर में घुसकर उसकी  माता  रामप्यारी पत्नी शंकरलाल की फरसा मारकर हत्या कर दी पिता शंकरलाल ने बचाव किया तो उनको भी फरसा मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया  बड़ी मुश्किल से हम दोनों लोगों ने जान बचाई  हमलावर हत्या करने के बाद धमकी देकर भाग गए शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने उक्त नामजद लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 147, 148 149,452,307 और 302 के  अंतर्गत  मुकदमा पंजीकृत कर लिया। आरोपियों की धरपकड़ करने के लिए पुलिस ने छापा मार कार्यवाही शुरू कर दी एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया उससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी है|

    माधोटांडा थाना प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने बताया मृतका के पुत्र की तहरीर के आधार पर पांच लोगों के विरुद्ध  हत्या सहित संगीन धाराओं का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है एक आरोपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है अति शीघ्र अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

    कुंवर निर्भय सिंह
    आईएनए एजेंसी, पीलीभीत, उत्तरप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.