Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। बलिया के बहेरी गांव के चुनाव को लेकर प्रत्याशियों का दावा है कि प्रधान हम बनेंगे

    बलिया। खबर बलिया के बहेरी गांव से है,यह गांव बिल्कुल शहर से सटा हुआ गांव है यह गांव चुनावी रूप से बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है इस गांव में हर तबके के लोग  रहते हैं कई माननीयों का प्रिय गांव माना जाता है।

    अपनी, आन बान और शान के लिए मर मिटने वाला या गांव है। अपनी शान के लिए जाने वाला यह गांव,इस गांव कि एक खास बात यह भी है कि ज्यादातर यहां के निवासियों की आपस में ही रिश्तेदारी है। इस लिए मतदाता भ्रमित रहते  हैं कि वोट किसे दिया जाए। यह जानना बहुत मुश्किल होता है कि कौन किस का आदमी है। चुनाव के समय जल्दी खुलते नहीं।

    इसी गांव से प्रधान पद के प्रत्याशी समीर खां उर्फ़ टेगरी खां का दावा है कि हमने हमेशा हर वर्ग हर जाति के लिए दुख सुख में खड़े होने का काम किया है,पानी के निकास की समस्या से जूझ रहे इस गांव में मैंने अपने पैसे से नाली के पानी के निकास की व्यवस्था की है। 

    सगीर खां उर्फ टेगंरी खां ( प्रत्याशी ग्राम सभा बहेरी)

    और यही नहीं किसी के यहां भी दुख हो या सुख कुछ भी  पड़ता है तो मैं सबसे पहले पहुंचता हूं समीकरण के हिसाब से भी हमारे चाहने वाले और हमारे समर्थकों के दावों पर विश्वास करते हुए मैं दावा कर सकता हूं कि इस बार मुझे आशा ही नहीं पूरा विश्वास है, कि बहेरी गांव के लोग हमारे गले के हार के निशान पर मोहर लगाकर हमें जीत की माला पहन आएंगे l



    आसिफ ज़ैदी 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.