Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिहार कोरोना महामारी पर विजय बताकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को दिया धोखा-बीरेन्द्र गोप

    बिहार। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव सह ओबीसी महासभा बिहार के प्रदेश अध्यक्ष अधिवक्ता बीरेन्द्र कुमार उर्फ बीरेन्द्र गोप ने बयान जारी कर कहा कि मंगलवार की रात प्रधान नरेन्द्र मोदी द्वारा कोरोना महामारी पर चिंता जताते हुए फ्रंटलाइन पर लड़ रहे डॉक्टरों, वैज्ञानिकों व अन्य कोरोना वारियर्श को धन्यवाद देना वहीं देश में ऑक्सीजन की कमी पर कहना की ऑक्सीजन प्लांट लगाए जा रहे हैं और उत्पादन क्षमता को बढ़ाया जा रहा है,हास्यास्पद लगता है। 


    पीएम मोदी के संबोधन पर कटाक्ष करते हुए बीरेन्द्र गोप ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना पर विजय बताकर देश एवं देशवासियों के साथ धोखा किया है। श्री बीरेन्द्र गोप ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने समझ और दूरदर्शिता को छुपाने के लिए कोरोना वायरस की समस्या को इग्नोर किया है।मोदी जी का संकट की परिस्थितियों को संभालने का तरीका यह है कि पहले अपनी दूरदर्शिता और समझ को छुपाने के लिए समस्या को ही इग्नोर करो और फिर अचानक ही कंट्रोल अपने हाथ में ले लो और जीतने का झूठा दावा करो। 

    अगर इसके बाद भी समस्या बनी रहे तो इसे दूसरे पर डाल दो और जब स्थिति सही हो जाए तो उसका क्रेडिट लेने के लिए अपने अंधभक्त आर्मी के साथ मैदान में उतर जाओ। श्री बीरेन्द्र गोप ने वैक्सीन के दाम में बढ़ोत्तरी का भी निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को देश के नागरिकों के वजाय सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों की चिंता है। देश में उत्पादित वैक्सीन का 60% निर्यात प्रधानमंत्री का अदूरदर्शिता का परिचायक है।

    श्री बीरेन्द्र गोप ने बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार का ढोल पिटने वाले मुख्यमंत्री को सिर्फ समस्या पर मीटिंग आयोजित करके अपने नागरिकों को मरने के लिए छोड़ देना ही नियति बन गई है।बिहार में न प्रयाप्त मात्रा में वैक्सीन कि उपलब्धता है और न ही अस्पतालों में ऑक्सीजन और वेड कि व्यवस्था है। 

    श्री गोप ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री द्वारा बिहार वासियों को भगवान भरोसे छोड़ दिया गया है तो दूसरे तरफ विपक्ष के नेताओं द्वारा सबाल खड़ा करने पर अपने एल सी सी एन कुकूर को ही विपक्ष के पीछे लगा दिया जाता है। श्री बीरेन्द्र गोप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कोरोना वायरस से मजबूती के साथ निपटने एवं वायरस को मात देने के लिए अस्थायी मोहल्ला क्लिनिक खोल कर जाँच एवं टीकाकरण अभियान को युद्ध स्तर पर चलाने की मांग की है।


    प्रमोद कुमार यादव 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बिहार 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.