Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कांग्रेस ने झोंकी ताक़त, पचास पदाधिकारी करेगें प्रत्याशियो का चुनाव प्रचार

    कांग्रेस ने झोंकी ताक़त, पचास पदाधिकारी करेगें प्रत्याशियो का चुनाव प्रचार

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बैठक कर बनाई रणनीति

    शाहजहांपुर : कांग्रेस जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना की अध्यक्षता में ज़िला कांग्रेस कार्यलय पर पीसीसी, आईसीसी, ज़िला महासचिव व उपाध्यक्षगण की महत्वपूर्ण बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में गहन विचार विमर्श के बाद जिला पंचायत सदस्य पद के 20 आवेदकों की सूची अनुमोदन के लिए प्रदेश कार्यालय भेजी गई। बैठक में पंचायत चुनाव हेतु प्रभारी बनाये गए रिसाल अहमद ने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए। 

             इस मौके पर जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता मुन्ना ने बताया कि चुनाव हेतु कांग्रेस कार्यलय पर कंट्रोल रूम की स्थापना कर दी गयी है जिसमे पूर्व शहर अध्यक्ष तसनीम अली खान व वरिष्ठ नेता कृष्ण विनोद मिश्रा प्रभारी के रूप में प्रति दिन मौजूद रहेंगे। साथ ही 11 सदस्यीय वकीलों का पैनल प्रतियाशियो के कानूनी मदद को हर समय तत्पर रहेंगे। इसके अलावा 50 सदस्यीय पदाधिकारियों की टीम की सूची भी तैयार ही गयी है जो हर सीट पर चुनाव प्रचार करेगें।

    प्रभारी रिसाल अहमद ने कहा कि पूरी  ताकत से लड़ेगी और मैं खुद पूरे चुनाव में 29 अप्रैल तक ज़िले में कैम्प करूँगा और देश प्रदेश के नेता एक एक वार्ड में प्रचार करेंगे। शीघ्र ही अगली लिस्ट भी जारी होगी। इस सूची में सभी जाति धर्मो का खयाल रखा गया है क्योंकि कांग्रेस ही सबको साथ लेकर चलती है। बैठक का संचालन ज़िला सचिव फुरकान अहमद क़ुरैशी ने किया। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र दीक्षित, पूर्व विधायक धीरेंद्र प्रसाद, रामनाथ बघेला, जगदीश कुशवाह, राकेश मिश्रा, महेश मिश्र, विश्वदीप अवस्थी, अतीत बागी, पवन सिंह, प्रमोद मिश्रा, प्रशांत कठेरिया, गौरव त्रिपाठी, ब्रजेश दिनकर, इऱफान खान, पवन मिश्रा, अनवर अंसारी, शान मोहम्मद, अमन गुप्ता सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.