Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कुलगाम पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार में शामिल चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

    कुलगाम पुलिस ने एक नाबालिग लड़की से बलात्कार में शामिल चार अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

    कुलगाम : पुलिस स्टेशन काजीगुंड ने एक शिकायतकर्ता द्वारा लिखित शिकायत प्राप्त की कि उसकी बेटी (नाम वापस ले लिया गया) ने बोनीगाम काजीगुंड में तीन व्यक्तियों द्वारा बलात्कार किया था, जहां एक महिला जिसका नाम शबरोजा डब्ल्यू / ओ मुश्ताक अहमद इटू / ओ दमजेन ने नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया था।  अपराध तब सामने आया जब मेडिकल जांच के दौरान वह गर्भवती पाई गई। शिकायत प्राप्त होने पर, पुलिस थाना काजीगुंड में FIR नंबर 61/2021 U / S 376D, 342, 109 IPC, 4 POCSO एक्ट के साथ मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू की गई।

    सभी चार आरोपी-

     1. ज़हूर अहमद मीर एस / ओ मोहम्मद अहसान मीर आर / ओ बीबरदा परिगम (रिटायर्ड आर्मी मैन)।

     2. एजाज अहमद शाह एस / ओ मोहम्मद यूसुफ शाह आर / ओ चेयन देवसर।

     3. किफ़ायत अहमद मलिक एस / ओ गुलाम हसन मलिक आर / ओ यारीपोरा (एक पुलिसकर्मी) और पहले उल्लेखित महिला को गिरफ्तार किया गया था।

    यह उल्लेख करना उचित है कि जांच के दौरान यह सामने आया कि अभियुक्तों में से एक SgCt Kifayat Ahmad Malik, बेल्ट नंबर 467 / Kgm को शामिल नहीं पाया गया और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।  अपराध होने पर आरोपी ड्यूटी पर नहीं था और न ही वह पुलिस परिसर के अंदर ही गया था।  आपराधिक कार्यवाही के अलावा, उसके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की गई है। कुलगाम पुलिस ने जनता को आश्वासन दिया कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी, खासकर जब वे पुलिस हैं। आरोपी की पहचान किफ़ायत अहमद (नं. 467 / Kgm) के रूप में वर्तमान में P / S Qaimoh और एक अन्य पुलिसकर्मी ज़हूर अहमद मीर पुत्र मोहम्मद अहसन, बेहबरा यारीपोरा के निवासी के रूप में की गई है। ”

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.