Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। पलवल में किन्नर समाज के लोगों द्वारा एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया

    पलवल। होडल की पांडुवन कालोनी में नवरात्रों के मौके पर किन्नर समाज के लोगों द्वारा एक विशाल भंडारे का आयोजन किया गया। किन्नर समाज के लोगों द्वारा लगभग ढाई हजार कन्याओं को और गरीब महिलाओं को भोजन कराया और कपडे वितरित किए गए। किन्नर समाज की प्रधान कुमकुम ने कहा की वह देवी मां से प्रार्थना करती है की देश के अंदर फैली कोरोना जैसी महामारी को दूर भगाए और देश की जनता को सुखी रखे वह दुर्गा मां से ऐसी कामना करती हैं। 


    होडल में नवरात्र उत्सव समापन के अवसर पर शहर की पाण्डवन स्थित गौशाला में किन्नर समाज द्वारा धूमधाम से रामनवमीं का पर्व मनाया। कार्यक्रम में कन्या पूजन, दुर्गा पुजन के साथ विशाल भंडारे का भी आयोजन किया गया।किन्नर समाज के लोगों ने मां दुर्गा के नव रूपों की पूजा अर्चना के बाद कंजको को भोजन के बाद कपड़े भी वितरित किए। किन्नर समाज के लोगों द्वारा इस मौके पर लगभग ढाई हजार कन्याओं व् गरीब महिलाओं को भोजन कराया गया और सभी को कपडे वितरित किए।  


    इस अवसर किन्नर समाज की प्रधान कुमकुम ने उपस्थित जन समूह के बीच मे कहा कि उन्होंने कोरोना जैसी महामारी को लेकर 9 दिन नवरात्रों में माँ दुर्गा का व्रत किया ताकि माँ दुर्गा देश में फैली इस महामारी को दूर भगाए और लोगों को सुखी रखे और इससे बचाए। उन्हें कोरोना महामारी से सबक लेकर टीकाकरण, माक्स ,सामाजिक दूरी जैसी बातों को ध्यान में रखना चाहिए ।



    ऋषि भारद्वाज 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.