Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गांव लालवा स्थित स्वीमिंग पुल में नहाने के दौरान हुए विवाद में एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया- पलवल

    पलवल। गांव लालवा स्थित स्वीमिंग पुल में नहाने के दौरान हुए विवाद में एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। जबकि उसके साथी की डंडों से पिटाई की गई। घायल युवक को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाय गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। शहर थाना पुलिस ने मामले में पीड़ित की शिकायत पर दो नामजद व 5 - 6 अन्यो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

    रजत , पीड़ित 

    पलवल के नागरिक अस्पताल में उपचाराधीन घायल शईय्यदवाड़ा मौहल्ला निवासी 20 वर्षीय रजत ने बताया कि वह अपने साथी योगेश के साथ गांव लालवा स्थित स्वीमिंग पुल में नहाने के लिए गया था। नहाने के बाद कपड़े पहनते समय कुछ युवकों ने कपड़े चोरी करने का आरोप लगाते हुए रजत व उसके साथी के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। मौके पर हुई गाली गलौंच के बाद वहां मौजूद लोगो ने मामले को शांत करा दिया गया। 

    राजबीर सिंह , जाँच अधिकारी 

    जिसके बाद गांव लालवा से रजत अपने साथी के साथ बाइक पर सवार होकर पलवल स्थित अपने घर के लिए लौटने लगा। मंडकौला रोड स्थित चर्च के समीप उक्त युवकों ने रजत की बाइक को रुकवा लिया और मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान रजत के सीने व पीठ पर चाकू से कई वार किए गए और उसके साथी के साथ भी पिटाई कर आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में शिकायत के आधार पर दो नामजद व 5 - 6 अन्यो के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 



    ऋषि   भारद्वाज

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी,पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.