Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। विधायक रोशनलाल वर्मा के परिवार के चार सदस्य निर्विरोध बीडीसी सदस्य निर्वाचित

    शाहजहाँपुर। क्षेत्र पंचायत सदस्यों के चुनाव में भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा का दबदबा रहा। विधायक अपने परिवार के चार सदस्यों को निर्विरोध निर्वाचित कराने में कामयाब हो गए। अब ब्लाक प्रमुखी के चुनाव के लिए भी उन्होंने गोटियां बिछानी शुरू कर दी हैं। माना जा रहा है इस बार विधायक के छोटे पुत्र सचिन वर्मा ब्लाक प्रमुखी का चुनाव लड़ेंगे। 

    कोमल वर्मा 

    क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के चुनाव में तिलहर विधायक रोशनलाल वर्मा के छोटे पुत्र सचिन वर्मा, पुत्री काजल वर्मा और कोमल वर्मा के अलावा पुत्र वधु रुचि वर्मा को निर्विरोध बीडीसी सदस्य निर्वाचित हुए हैं। 

    काजल वर्मा 

    सचिन वर्मा मिलकिया से, संडाखास द्वितीय से कोमल वर्मा, चक बरैंचा से काजल वर्मा तथा बझेड़ा बझेडी से रुचि वर्मा निर्विरोध बीडीसी सदस्य बनी हैं। इनके मुकाबले कोई भी प्रत्याशी मैदान में नही उतरा जिसके चलते ही चारो को निर्विरोध चुना गया। मतगणना के दिन ही उन्हें निर्वाचन अधिकारी द्वारा निर्वाचित होने का प्रमाण पत्र दिया जाएगा। 

    कोमल वर्मा 

    उधर, परिवार के चार सदस्यों की जीत से गदगद विधायक रोशनलाल वर्मा ने अब ब्लाक प्रमुखी के चुनाव के लिए अभी से गोटियां बिछानी शुरू कर दी हैं। इस बार विधायक के परिवार से उनके छोटे पुत्र सचिन वर्मा के चुनावी मैदान में उतरने के कयास लगाए जा रहे हैं।

    सचिन वर्मा 

    विपक्ष में भी जीत ली थी ब्लाक प्रमुखी 

    विधायक रोशनलाल वर्मा को राजनीति का बड़ा ही मझा हुआ खिलाड़ी कहा जाता है। उनकी बिछाई गोटियां कभी खाली नही जाती है। ऐसा ही नजारा 2015 में सपा की सरकार में भी देखने को मिला था। उस दौरान विपक्ष में होने के बाद भी रोशनलाल वर्मा ने अपने अकेले दम पर बड़े पुत्र मनोज वर्मा को ब्लाक प्रमुख बनवाया था। मनोज वर्मा ने सपा के प्रत्याशी अजय सिंह सफौरा को चुनाव में हराया था। जबकि सत्ता धारी समाजवादी पार्टी के तमाम धुरंधर उन्हें हराने में लगे थे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.