Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। खनन माफियाओं ने पत्रकार पर किया जानलेवा हमला

    शाहजहाँपुर। मीरानपुर कटरा के पूर्व सभासद और बरेली से प्रकाशित अमर उजाला अखबार के पत्रकार को मंगलवार की रात खनन माफियाओं ने बंधक बनाकर मारपीट करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। उधर घटना पर पत्रकारों ने रोष व्यक्त करते हुए तत्काल हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

    मीरानपुर कटरा के मोहल्ला विल्लीगंज निवासी पूर्व सभासद प्रकाश गंगवार मंगलवार रात लगभग 9 बजे खुदागंज रोड पर एक्सीडेंट की एक खबर की सूचना पर उसे कवरेज करने जा रहे थे। इसी दौरान नहर की पुलिया के समीप घात लगाए बैठे लगभग आधा दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया और तमंचे के बल पर उन्हें अपने घर उठा ले गए। पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप है कि आरोपियों ने घर पर उनकी जमकर पिटाई की और जेब में रखा मोबाइल पैसे और बाइक छीन ली। दौरान चीखने चिल्लाने पर मोहल्ले के कुछ लोग आ गए जिसके कारण हमलावर जान से मारने में सफल नहीं हो सके।

    आरोप है कि मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गए तत्काल पुलिस को सूचना दी गई सूचना पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी है। कोतवाल प्रवीण सोलंकी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.