Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अफसरों की अव्यवस्था को लेकर पोलिंग सुरक्षा कर्मी करते सफर

    कन्नौज। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का मतदान दूसरे चरण में सोमवार को होना है। आज सुबह से ही मतदान केंद्रों के लिये पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया। करीब 1842 पोलिंग पार्टियों को मतदेय स्थलों के लिये भेजा गया, लेकिन यहां भी अव्यवस्थाओं का बोलबाला नजर आया। अफसर पोलिंग पार्टियों को बस से भेजने के दावे कर रहे थे। जबकि हकीकत में पोलिंग पार्टियां पैदल भटकती व घोड़ा गाड़ियों से ड्यूटी के लिये जाते दिखीं। 

    गजेंद्र कुमार (एडीएम कन्नौज)

    हम आपको दिखाते हैं की किंस तरह अफसरों ने दावे बड़े बड़े किये, लेकिन इन्तिजाम हवा हवाई साबित नजर आये। सदर तहसील की नवीन मंडी स्थल से दो विकास खंडों की पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाना था। इन्हें ले जाने के लिये वैसे तो हमेशा बसें मौजूद रहती थीं, लेकिन इस बार बसें अफसरों की बातों में ही नजर आईं। जीटी रोड पर पीठासीन अधिकारी व अन्य मतदान कर्मी पैदल ही जाते नजर आए। बंदी के चलते उन्हें कोई किराए का साधन भी नही मिला। वहीं कुछ मतदान कर्मी घोड़ा व गधा गाड़ी से मतदेय स्थलों पर सुरक्षाकर्मियों के साथ जाते दिखे। जब हमने इनसे बसों की व्यवस्था के बारे में पूछा तो कहना था कि हमे तो कोई सवारी नही मिली। 

    दूसरी ओर जब हमने मंडी समिति पहुंच नजारा देखा तो वह भी चौंकाने वाला था। जिम्मेदार अफसरों की मौजूदगी के बावजूद न तो कहीं सोशल डिस्टनसिंग नजर आ रही थी और न ज्यादातर की नाक मुंह पर मास्क था। पोलिंग पार्टियों को ड्यूटी समझा रहे एडीएम से जब हमने इन सबके बारे में पूछा तो सुनिये उनका क्या जवाब था। 


    रईस खान 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कन्नौज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.