Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपूर। कानपुर के चकेरी थाना अंतर्गत एचएएल कॉलोनी में इस समय कोरोना से दहशत

    कानपूर। कानपुर के चकेरी थाना अंतर्गत एचएएल कॉलोनी में इस समय कोरोना से दहशत व्याप्त है। जहां पूरी कॉलोनी में 50 से ज्यादा लोग संक्रमित हैं वही पिछले 72 घंटों में कोरोना से हुई 4 मौतों से पूरी कॉलोनी के निवासियों में दहशत बनी हुई है। 

    एच ए एल कॉलोनी 

    एच ए एल कॉलोनी में रहने वाले लोगों का कहना है की प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग से कितनी बार शिकायत की गई सैनेटाइजेशन को बोला गया लेकिन h.a.l. कॉलोनी में अभी तक सैनिटाइजेशन की कोई भी व्यवस्था नहीं हुई है। कोरोना संक्रमण लगातार यहां पर बढ़ता जा रहा है ।कॉलोनी की हर गली में दो से तीन परिवार कोरोनावायरस है। मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। 

    क्षेत्रीय नागरिक

    क्षेत्रीय पार्षद और विधायक भी इनकी सुध नहीं ले रहे हैं। यहां पर रहने वाले ज्यादातर लोग एचएएल कर्मचारी हैं। लोगों में दहशत व्याप्त है उनका कहना है कि आसपास के नर्सिंग होम में भर्ती होने पर वहां पर ऑक्सीजन की कमी लगातार बनी हुई है। 

    नर्सिंग होम में कहा जाता है कि भर्ती तो हो जाओ लेकिन ऑक्सीजन की व्यवस्था खुद करो पूरे शहर में इस समय हाहाकार व्याप्त है। अस्पतालों में बेड नहीं है ऑक्सीजन की कमी है। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग आंखें बंद करके बैठा हुआ है। मौतों का सिलसिला बदस्तूर जारी है।



    इब्ने हसन ज़ैदी 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कानपूर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.