Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। देवबंद में लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, कई इलाके हुए सील

    देवबंद। नगर क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। कोरोना के बढ़ रहे केसों को लेकर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग चिंतित है। शनिवार को भी प्रभावित तीन इलाकों में सीलबंदी की कार्रवाई की गई। प्रशासन नगर में दर्जन भर प्वाइंट सील कर चुके है। नगर क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। 

    नगर क्षेत्र के करीब 300 कोरोना संक्रमित मरीज होम आइसोलेट है। जबकि छह संक्रमितों हालत गंभीर होने के चलते उन्हें कोविड हॉस्पिटल रेफर किया गया है। शनिवार को आई रिपोर्ट में भी कोरोना के 68 नए केस पाए गए। कोरोना की चेन को तोडऩे के लिए प्रशासन प्रभावित इलाकों को सीलबंद कर रहा है। शनिवार को शिक्षक नगर, उग्रसैन विहार और कैलाशपुरम की कई सड़कों को बैरिकेडिंग आदि लगाकर सील किया गया। एसडीएम राकेश कुमार का कहना है कि जिन क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित पाए जा रहे है उन गली मोहल्लों को सील करने की कार्रवाई की जा रही है। जिससे कि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।


    शनिवार को सीएचसी पहुंच लक्ष्य से अधिक लोगों ने कराया वैक्सीनेशन


    देवबंद। सीएचसी देवबंद में वैक्सीन समाप्त होने के बाद शुक्रवार देर शाम वैक्सीन केंद्र पर पहुंची तो शनिवार को वैक्सीन लगाने वाले लोगों को तांता लग गया। सीएचसी समेत अन्य केंद्रो पर लक्ष्य से अधिक कोरोना से बचाव को लोगों ने वैक्सीन लगवाई। सीएचसी प्रभारी डा. इंद्राज सिंह ने बताया कि सीएचसी में 294 रणखंडी गांव में 30 कुरडी में 200 और जड़ौदा जट्ट।


    शिब्ली इक़बाल 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, देवबंद 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.