Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुलिस ने नशीली दवाओं के पेडलर्स के गिरोह को गिरफ्तार किया और ड्रग्स की भारी खेप बरामद की

    पुलिस ने नशीली दवाओं के पेडलर्स के गिरोह को गिरफ्तार किया और ड्रग्स की भारी खेप बरामद की

    अनंतनाग : जिला पुलिस अनंतनाग समाज से दवाओं के खतरे को खत्म करने के अपने अविश्वसनीय प्रयासों को जारी रखती है। पुलिस स्टेशन से पुलिस पार्टी बिजबेहरा ने तुलखान पार में नाका की स्थापना की और दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया, अर्थात् लेटेफ़ अहमद शाह एस / ओ मोहम्मद कासिम शाह और आजाद अहमद शाह एस / ओ मोहम्मद शबन शाह दोनों निंबल के निवासी इस संबंध में पी / एस बिजहरारा में पंजीकृत कानून के प्रासंगिक वर्गों के तहत केस एफआईआर संख्या 64/2021। पूछताछ के बाद उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने तुलखान बिजहर के एक अर्थात् जीए हसन दार निवासी के घर से इसे खरीदा है।

    इस संबंध में एसएसपी अनंतनाग की अध्यक्षता के तहत एसडीपीओ बिजबेरा की अध्यक्षता में उपखंड स्तर की एक टीम इम्तियाज हुसैन ने स्थान पर पहुंचे और घर खोजना शुरू कर दिया, और खोज के दौरान कोडिन की 1715 बोतलें बरामद की गईं|

    एसएसपी अनंतनाग इम्तियाज हुसैन ने जिले में दवाओं के खतरे को खत्म करने के लिए पुलिस के प्रयासों का समर्थन करने के लिए अनंतनाग के लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की है। उन्होंने अनंतनाग पुलिस के दृढ़ संकल्प को अंतिम अपराधी में जाने के लिए दोहराया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि अवैध व्यापार में शामिल सभी को न्याय में लाया गया है और कानून के शासन को लागू किया गया है।

    राजा शैफी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, जम्मू कश्मीर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.