Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया देश के निक्कमा, नकारा, हवाहवाई, झूठे वादे करने वाले, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री इस्तीफा दें - कांग्रेस

    गया। आज कांग्रेस पार्टी के नेता, कार्यकर्ता, कोरोनावायरस के सरकारी गाइड लाइन का पालन करते हुए देश के निकम्मा, नाकारा, बड़बोले, दिन, रात, प्रधानमंत्री की चाटुकारिता करने वाले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का पुतला दहन कर इस्तीफा की मांग की गई। 

    अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिठू,  टिंकू गिरी, अमित कुमार उर्फ रिंकू सिंह, विनोद बनारसी,आदि  स्थानीय चौक पर  कांग्रेस सेवादल बोर्ड कार्यालय के प्रांगण में स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का पुतला दहन किया।

    नेताओ ने कहा की केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री देश में कोरोनावायरस की दूसरी भयावह स्थिति से निपटने के बजाय दिन, रात, प्रधानमंत्रीजी को योद्धा बताने, उनके गुणगान करने, झूठी बयानबाजी करने में मशगूल रहते है। पेशे से डॉक्टर होने के बावजूद उस स्तर पर इनका कोई काम नहीं होता, इन्हे देश के दर्जनों बेहतरीन डॉक्टरों की टीम बना कर नित्य दिन पूरे देश के हजार कोरोनावायरस पीड़ित मरीजों का प्रिस्क्रिप्शन का अध्यन कर स्थिति को समझने की जरूरत थी, देश के सभी लोगो को मुफ्त वैक्सीनेशन की व्यवस्था होनी चाहिए थी, सबसे हास्यास्पद स्थिति यह है कि प्रधानमंत्री एवम् स्वास्थ्य मंत्री द्वारा यह घोषणा किया गया की 01 मई से पूरे देश के 18 वर्ष के लोगो को टीकाकरण शुरू हो जाएगा, जो पूरी तरह हवा हवाई सिद्ध हो रहा है, अधिकतर राज्यो में वैक्सीन नहीं होने के कारण कल से वैक्सीनेशन शुरू नहीं होगा, ऐसी घोषणा बिना वैक्सीन के इंतजाम किए क्यों किया गया, इससे देश के 18 से 45 वर्ष के युवाओं में भारी रोष है, उनका विरोध जेनविं है।

    नेताओ ने देश के सभी लोग चाहे उनकी कोई उम्र हो सभी को अविलंब पल्स पोलियों के तर्ज पर घर, घर मुफ्त टीकाकरण अभियान चलाने की मांग की है। लॉक डाउन को देखते हुए सभी परिवार के मुखिया के बैंक खातों में छह हजार रुपए प्रति माह, एवम् मुफ्त छह माह का राशन की व्यवस्था की मांग किया ।


    प्रमोद कुमार यादव 

    Initiate News Agency (INA), गया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.