Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    माँ पहुँची बच्चों के साथ अपना फर्ज निभाने, खण्ड विकास कार्यालय में लगी पोलिंग पार्टीयों की भीड़

    माँ पहुँची बच्चों के साथ अपना फर्ज निभाने, खण्ड विकास कार्यालय में लगी पोलिंग पार्टीयों की भीड़

    झांसी-उत्तर प्रदेश : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के प्रथम चरण को सम्पन्न कराने के उद्देश्य से आज मऊरानीपुर के खंड विकास कार्यालय में पोलिंग पार्टी की भीड़ सुबह से ही देखने को मिली। जहाँ अपना फर्ज निभाने एक माँ बच्चों के साथ पहुँची। तो वही खण्ड विकास कार्यालय में कोरोना के नियमो की खुलकर धज्जियां उड़ाई गयी।

    बुधवार को मऊरानीपुर के खंड विकास कार्यालय में सुबह से ही पोलिंग पार्टीयों की भीड़ जमा हो गयी और अपने अपने दस्तावेज पाने के लिए काउन्टर सेकड़ो की भीड़ देखने को मिली। इतना ही नही इस दौरान पुलिस के अधिकारी सोशल डिस्टेंस के नियमो का पालन करने के बात कर रहे थे।

    तो वही पढ़े लिखे शिक्षक व पीठाशीन अधिकारी भी कोरोना के नियमो की धज्जियां उड़ाते नजर आए। भीड़ को देख कर यह लग रहा था कि सरकार जो कोरोना के नियमो की बात कर रही है। उसका पालन जब सरकारी अधिकारी ही नही करेंगे। तो क्या नियम आम आदमी के लिए बनाए गए है। तो वही जब हमारे संवाददाता इस खबर को कवरेज कर रहे थे तो हमारी नजर एक माँ पर पड़ी जो अपने बच्चों के साथ ड्यूटी पर आई थी। जब हमारी टीम ने माँ से जानकारी चाही तो उन्होंने बताया कि पति पत्नी दोनों सरकारी कर्मचारी है। और ऐसे में घर मे बच्चों की देख रेख करने वाला कोई नही था। इसलिए मजबूरन उन्हें साथ लाना पड़ा।

    सुल्तान आब्दी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, झांसी-उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.