Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर तीन जिलों बलिया, बक्सर व गा़जी़पूर के उच्च अधिकारियों के बीच मीटिंग

    त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर तीन जिलों बलिया, बक्सर व गा़जी़पूर के उच्च अधिकारियों के बीच मीटिंग

    बलिया : त्रिस्तरीय पंचायत को भयमुक्त चुनाव को  सफलता पूर्वक कराए जाने को लेकर 3 जिलों के उच्च अधिकारियों की मीटिंग हुई। जिसमें तीनों जिले के वांछित अपराधियों की लिस्ट आपस में आदान प्रदान की गई  ,सर्विलांस के जरिए प्रशासन की पैनी निगाह बनी रहेगी। इसके साथ ही पूर्व के 5 सालों में जिन अपराधियों ने घटनाएं घटित की है|

    अपराधियों की गतिविधियों पर सर्विलांस के जरिए ध्यान रखा जाएगा और इनके द्वारा जो संदिग्ध, वांछनी गतिविधियां पाई गई तो उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

    जो इनामी अपराधी हैं उनकी सूची भी आदान प्रदान की गई है चुनाव को सफल बनाने के लिए तीनों जिले की पुलिस आपस में सहयोग करके काम करेगी।

    तीनों जिले के हिस्ट्रीशीटर है उनकी भी सूची आदान भी प्रदान की गई। तीनों जिले की फोर्स आपस में सहयोग करके अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई करेगी। पशु तस्करी,अपराधियों, शराब तस्करो,नदी के रास्ते हो रही तस्करी को लेकर हुई चर्चा हुई| चुनाव तक नदी के घाटो बॉर्डर पॉइंट पर पुलिस का पहरा रहेगा।

    S.P बलिया,S.P बक्सर, D.M ग़ाज़ीपुर रहे के साथ तीनों जिलों के अन्य अधिकारी भी रहे मौजूद| देर रात्रि चली मीटिंग के बाद SP बलिया विपिन टाडा ने भौरौली बॉर्डर भी चेक कर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों के हमेशा मुस्तैद रहने का आदेश दिया| नरही के कोरंटाडीह डाकबंगले पर मीटिंग हुई।

    आसिफ हुसैन जैदी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया, उत्तर प्रदेश|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.