Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद।निगेटिव कोरोना रिपोर्ट लाने पर ही मतगणना कक्ष में मिलेगा एजेंट को प्रवेश

    देवबंद। बुधवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना को एजेंट बनने वाले लोगों की खंड विकास कार्यालय में भीड जुटी रही। तथा क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधान पद के लिए एजेंट बनने को लोगों ने अपने आवेदन फार्म रिटर्निंग आफिसर के समक्ष जमा कराए।

    दो मई को राजकीय कन्या इंटर कालेज में होने वाली पंचायत चुनाव की मतगणना के लिए दूसरे दिन भी एजेंट बनने के इच्छुक लोग अपने आवेदन फार्म लेकर खंड विकास कार्यालय पहुंचे।

    बुधवार को क्षेत्र पंचायत सदस्य पद को १५० और ग्राम प्रधान पद के लिए २१० लोगों ने एजेंट बनने के लिए अपने आवेदन फार्म रिटर्निंग आफिसर के समक्ष जमा कराए। रिटर्निंग आफिसर उमा शंकर विश्वकर्मा के मुताबिक बीडीसी सदस्य के लिए बनने वाले ३९० एजेंटों में से ३१० लोगों ने दो दिन के भीतर अपने फार्म जमा करा दिए है। वहीं, रिटर्निंग आफिसर अरुण कुमार ने बताया कि मुताबिक ग्राम प्रधान के लिए बुधवार तक ३३९ एजेंटों ने अपने आवेदन फार्म जमा करा दिए है। जबकि १६२ आवेदन फार्म आना बाकी हैं। ३० अप्रैल तक आवेदन फार्म जमा किए जाएंगे। मतगणना कक्षों में केवल उन्हें एजेंटों को प्रवेश दिया जाएगा जो कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट अपने साथ लेकर आएगा।


    शिब्ली इक़बाल 

    Initiate News Agency (INA), देवबंद 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.