Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल कोविद जागरूकता रैली- पलवल

    पलवल।  पलवल में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं हिन्दुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के नेतृत्व में कोविड़ 19 जागरूकता साईकिल रैली निकाली गई। रैली का शुभारंभ जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री चंद्रशेखर ने हरी झंडी दिखाकर किया। इस अवसर पर मुख्य न्याय दंडाधिकारी एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव पीयूष शर्मा तथा हिन्दुस्तान स्काउट्स एंड गाइड्स के राज्य कमीश्रर श्रीप्रसाद्व शर्मा भी मौजूद थे।


    मुख्य न्याय दंडाधिकारी एवं जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव पीयूष शर्मा ने कहा कि देश में कोविड़ 19 की दूसरी लहर चल रही है। कोविड़ 19 वैश्विक महामारी के प्रति लोगों ने एतिहात बरतना कम कर दिया है। लोगों को कोविड़ 19 के संक्रमण के प्रति जागरूक करने के लिए यह जागरूकता साईकिल रैली निकाली गई है। 


    रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया गया है कि घर से निकलते समय मॉस्क अवश्य पहने,सामाजिक दूरी का अवश्य पालन करें। हाथों को साबुन व सैनेटाइजर से साफ करें। कोविड़ 19 के संक्रमण से बचाव ही एक मात्र उपाय है। वैक्सीनेशन के साथ साथ लोगों को स्वास्थ्य विभाग की गाइड लाइन का अवश्य पालन करना चाहिए। उन्होंने बताया कि  जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की टीम द्वारा लोगों को मॉस्क व सैनेटाइजर निशुल्क वितरित किए जा रहे है।

    पीयूष शर्मा मुख्य न्याय दंडाधिकारी 


    ऋषि भारद्वाज 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी,पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.