Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। अज्ञात बदमाशों ने सिपाही को गोली मारी, हालत गम्भीर लखनऊ मेडिकल कॉलेज रिफर

    अयोध्या। अयोध्या जनपद के कोतवाली बीकापुर  के मोती गंज पुलिस चौकी  क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों द्वारा  सिपाही को मारी गई गोली  जिला अस्पताल कराया गया भर्ती,  हालत गंभीर होने के कारण लखनऊ किया गया रिफर, बदमाश मौके से फरार। बताया जाता है कि कोविड-19 के तहत देर शाम लॉकडाउन का अनुपालन कराने गश्त पर निकले बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी मोतीगंज में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल सिपाही को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

    पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह

    बीकापुर क्षेत्राधिकारी  ने बताया कि मोतीगंज चौकी में तैनात सिपाही जितेंद्र सिंह सरकार के आदेश के अनुपालन में कोविड-19 के तहत रविवार कीरात लगभग आठ बजे लॉकडाउन का पालन कराने गश्त पर निकले थे। इस दौरान चौकी क्षेत्र के जासरपुर चौराहा के निकट वह अपनी मोटरसाइकिल से पहुंचे ही थे कि इस बीच अपाची मोटरसाइकिल से चेहरे को गमछे से ढककर दो अज्ञात बदमाशों ने सिपाही की मोटरसाइकिल के बगल अपनी मोटरसाइकिल लगाई। बदमाशों ने सिपाही से हालचाल पूछने के बाद चलती गाड़ी के दौरान उसके पेट मे देसी तमंचे से गोली मार दी। गोली लगते ही सिपाही मोटरसाइकिल लेकर जमीन पर गिर गया। गोली की आवाज सुनते ही राहगीर एवं बाजार वासी घटना की ओर दौड़ पड़े। राहगीरों ने घटना की सूचना मोतीगंज चौकी इंचार्ज शशांक शुक्ल एवं थाना कोतवाली बीकापुर के कोतवाल नीरज ओझा को दी।

    पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है। स्थानीय एवं जिला अस्पताल में इलाज के बाद लखनऊ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। वही घटना के बाद जिले भर की पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान लगाकर अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency (INA), अयोध्या

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.