Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मासूम बच्ची की खून से सनी लाश मिली, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका से सनसनी फैली

    झांसी : छह साल की मासूम बच्ची की रक्तरंजित हालत में लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। सूचना पर डीआईजी व एसएसपी समेत पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुँच गए और जांच शुरू कर दी है। प्रथम दृष्टया दुष्कर्म के बाद हत्या की संभावना जताई जा रही है। वहीं शक के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गयी है, लेकिन वह फरार है। पुलिस की कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार दतिया का रहने वाला एक परिवार विवाहघर में काम करता है और झांसी के करगुवां जी मे रहता है। इसी परिवार की छह साल की बच्ची रोज की तरह सुबह लगभग 6.30 बजे दूध लेने घर से निकली थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो परिवार वाले उसकी तलाश में निकले। थोड़ी दूर जाकर खाली पड़े प्लॉट के पास रास्ते पर खून के निशान मिले।

    थोड़ी दूर पर बच्ची की लाश मिलने से परिवार वालों के होश उड़ गए। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुँची पुलिस ने खून के धब्बों के आधार पर जब जांच की तो प्लाट में बने एक कमरे तक निशान मिले। पुलिस ने जब कमरे का ताला तोड़ा तो वहाँ बच्ची के कपड़े व खून से सना डंडा बरामद हुआ।

    जानकारी पर पता चला कि इस कमरे में एक युवक रहता है जो वहीं गौशाला आदि की रखवाली करता है। कुछ दिन पहले उसका भाई संदीप जैन भी वहाँ रहने आ गया था। घटना के वक्त संदीप की कमरे पर मौजूदगी के संकेत मिले हैं। संदीप के फरार होने से उसके हत्या में लिप्त होने की संभावना के मद्देनजर पुलिस ने संदीप की तलाश शुरू कर दी है।

    सुल्तान आब्दी
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, झांसी-उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.