Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर सहित कई प्रमुख मंदिरों के कपाट दर्शनार्थियों के लिए बंद

    अयोध्या। अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर समेत सभी प्रमुख मंदिरों के कपाट दर्शनार्थियों के लिए बंद कर दिए गए हैं। संतों ने आवाहन किया है कि लोग भक्तगण अपने अपने घरों में भगवान श्री राम जन्मोत्सव का जन्म मनाए पूजन अर्चन करें। जीवन रहेगा तो दर्शन पूजन होता रहेगा। साधु संतों की अपील अयोध्या आने के बजाय घर में पूजन करें भक्त रामनवमी में। घर में ही मनाए राम जन्मोत्सव।


    कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में लगातार हो रहा है इजाफा। 1470 से अधिक लोग हो चुके हैं संक्रमित। पिछले 3 दिनों में 8 लोगों की हो चुकी है मौत। अयोध्या के कई संत भी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित। कराया गया है अस्पताल में भर्ती। विधायक, पूर्व मंत्री भी कोरोना  पाजिटिव  हो गए हैं।

    अयोध्या जनपद में लगातार बढ़ते  कोरोना संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन लगातार लोगों को कर रहा जागरूक। लाउडस्पीकर से लोगों को किया जा रहा जागरूक। बेवजह ना निकले लोग घर से। मास्क का प्रयोग जरूर करें। शनिवार व रविवार  को कर्फ्यू  लगाया गया। नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन।डीएम अनुज झा व एसएससी शैलेश पांडे का बयान। बेवजह ना निकले घरों से। घर से निकले तो मास्क का प्रयोग जरूर करें। नाइट कर्फ्यू करें पालन। व्यापारियों ने एक घंटा पहले 7:00 बजे से ही बंद कर रहे दुकान।शाम 7:00 बजे से सुबह 7:00 बजे तक है नाइट कर्फ्यू।साप्ताहिक बंदी बृहस्पतिवार को भी व्यापारी बंद रखेंगे दुकान।रामनवमी में भी जिला प्रशासन व संतों ने की है अपील। ना आए अयोध्या। लगभग सभी मंदिरों के कपाट हो चुके हैं बंद। मंदिरों के अंदर पुजारी करते रहेंगे पूजा अर्चन। कल 21 अप्रैल को है रामनवमी।


    देव बक्श वर्मा 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.