Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अज़ीजगंज तिराहे से डैम रोड तक चला अवैध कब्जे पर बुलडोजर

    सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार व नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ०ओ०पी० गौतम समेत तमाम अधिकारी रहे मौजूद

    शाहजहांपुर : शहर की मुख्य सड़कों पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ नगर निगम व जिला प्रशासन के अफसरों ने सख्त रुख अख्तियार किया है। पुलिस जवानों के साथ पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार व नगर निगम के नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ०ओ०पी०गौतम समेत अन्य अधिकारियों ने अज़ीज़गंज तिराहे से डैम रोड़ के किनारे अवैध कब्जे को हटवाया। इस दौरान कई लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस की सख्ती के चलते चुप्पी साध ली।

    जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह व नगर आयुक्त संतोष शर्मा के निर्देश पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। पीएसी व पुलिस बल की मौजूदगी में जेसीबी से निगम के अफसरों ने अज़ीजगंज तिराहे पर अवैध कब्जे हटवाए। इस दौरान नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ०ओ०पी०गौतम ने बताया कि इन सबको 2 माह पहले से अल्टीमेटम दे दिया गया था जिसका पालन न होने की स्थिति में निगम व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में अवैध कब्जों पर  बुलडोजर चलाया गया।

    इस दौरान सड़क किनारे रखे पान की गुमटियों, ठेलियों आदि का सामान लेकर लोग दूसरे स्थानों पर पहुंचाने में जुट गए। वहीं पर अवैध निर्माण भी तोड़वा दिया गया। यह सिलसिला अज़ीजगंज तिराहे से डैम रोड़ तक चलाया गया। कई स्थानों पर कब्जा धारकों ने विरोध किया। जेसीबी को रोकने की कोशिश भी की, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे बेबस रहे। इस मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ०ओ०पी०गौतम, अज़ीजगंज चौकी प्रभारी, चौक कोतवाल समेत तमाम पुलिस बल मौजूद रहा।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.