Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर अधिकारियों ने की धर्मगुरुओं के साथ बैठक

    देवबंद। शनिवार को अधिकारियों ने धर्मगुरुओं के साथ बैठक कर कोरोना से जंग में सहयोग की अपील करते हुए धार्मिक स्थलों में कम से कम लोगों के प्रवेश करने के सम्बंध में प्रचार प्रसार करने का आहवान किया।

    हाईवे स्थित डाक बंगले पर धर्मगुरुओं के साथ बैठक में उपजिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है इसे रोकने बेहद जरूरी है। कहा कि जरूरी है कि मंदिर, मस्जिद व गुरूद्वारों में कम से कम लोगों का प्रवेश कराया जाए। क्योंकि एक संक्रमित व्यक्ति भी सभी के लिए घातक सिद्ध हो सकता है। उन्होंने धर्मगुरुओं से लोगों को घरों पर रहकर पूजा अर्चना व इबादत करने के लिए प्रेरित करने का आहवान किया। 

     डाक बंगले में धर्मगुरुओं के साथ बैठक करते स्थानीय अधिकारी।

    पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि २४ घंटे के भीतर पुलिस ने देवबंद क्षेत्र में ४७४ और नागल क्षेत्र में ११७ ऐसे लोगों से मास्क न पहनने पर १०० रुपये जुर्माना वसूला है। अब सरकार के आदेश पर मास्क न पहनने वालों से १००० रूपये जुर्माना वसूला जाएगा। साथ ही महामारी अधिनियम में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। इस दौरान दारूल उलूम के नायाब मोहतमिम मौलाना अब्दुल खालिक संभली, मौलाना मुर्तजा, श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी मंदिर सेवा ट्रस्ट के अध्यक्ष पंडित सतेंद्र शर्मा समेत विभिन्न मस्जिदों के मुतवल्ली और मंदिरों के पुजारी मौजूद रहे।


    शिवली इक़बाल 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, देवबंद

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.