Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राम नगरी अयोध्या में लगातार बढ़ रहा कोरोना का ग्राफ

    राम नगरी अयोध्या में लगातार बढ़ रहा कोरोना  का ग्राफ

    जिलाधिकारी और एसएसपी ने लोगों को रूट मार्च निकालकर किया जागरूक

    अयोध्या : राम नगरी अयोध्या में लगातार  कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है। जनपद में आज आए कोरोना के  87 नए केस।  15 लोग हुए ठीक। कोरोना पॉजिटिव मरीज की संख्या बढ़कर हुई  412 जिला प्रशासन ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया। जिला महिला अस्पताल व पुलिस लाइन में भी  कोरोना के मरीज मिले हैं। अयोध्या जनपद में लगातार बढ़ रहा कोरोना का संक्रमण। जनपद में 1 दिन पहले आए कोरोना के 86 नए केस। 8  ठीक हुए। 

    बढ़ते कोरोला के चलते  फैजाबाद चौक क्षेत्र में लाउडस्पीकर से डीएम अनुज झा व एसएसपी शैलेश पांडे ने लोगो को किया जागरूक। कहा, मास्क पहनना अनिवार्य। दुकानदारों को दी हिदायत।मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन।नियमों का उल्लंघन करने पर दुकान होगी सीज। 7 दिन के लिए दुकान रहेगी सीज। मास्क न पहनने वालों का हो रहा चालान।  डीएम ने 45 साल से ऊपर वाले लोगों से वैक्सीन लगवाने की भी किया अपील। एसपी सिटी ने कोरोना महामारी को देखते हुए पैदल मार्च कर लोगों को मास्क लगाने के लिए किया जागरूक।

    अयोध्या में कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट हो गया है उसी क्रम में  एसपी सिटी विजय पाल सिंह के नेतृत्व में शहर के चौक घंटाघर से नगर कोतवाल नीतीश कुमार श्रीवास्तव महिला थानाध्यक्ष रत्नाकुमारी ने नगर कोतवाली के  चौकी प्रभारियों के साथ मिलकर फतेहगंज तक पैदल मार्च निकालकर क्षेत्रवासियों को कोरोना के प्रति जागरूक कर मास्क लगाने के लिए की अपील एसपी सिटी ने कहा कि सभी दुकानदार भाई कोरोना महामारी को देखते हुए दुकान पर सभी लोग मास्क लगाकर गोला बनवा कर दुकानदारी करेंगे बिना मास्क लगाए ग्राहकों को  सामान नहीं देंगे वही बिना मुंह पर मास्क लगाए दोपहिया वाहनों से घूम रहे लोगों पर एसपी सिटी ने करवाई|

    देव बक्श वर्मा
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी अयोध्या - उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.