Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    जर्जर सड़क को लेकर अनोखा प्रदर्शन

    जर्जर सड़क को लेकर अनोखा प्रदर्शन

    सम्भल-उत्तर प्रदेश : सम्भल में बदहाल और जर्जर सड़क का पुनः निर्माण न किए जाने से नाराज लोगो का अनोखा विरोध प्रदर्शन सामने आया है। नगर पालिका परिषद प्रशासन से नाराज लोग...  मुस्कराइए आप चंदौसी में है  यह सीधा रास्ता श्मशान घाट जाता है। लिखे वैनर इलाके में टांग कर बदहाल सड़क के पुनर्निर्माण की मांग की है। नागरिको के अनोखे विरोध प्रर्दशन की जानकारी सामने आने के बाद नगर पालिका परिषद की चैयरमैन ने सफाई पेश करते हुये सड़क का पुनः निर्माण जल्द ही शुरू किए जाने की बात  कही है।

    मामला सम्भल जनपद के चंदौसी नगर पालिका क्षेत्र के बिसौली गेट इलाके का है,  दरअसल बिसौली गेट इलाके की लगभग तीन किलोमीटर से अधिक सड़क कई वर्षो से बदहाल और जर्जर है, सड़क के बदहाल और जर्जर होने की वजह से सड़क पर पैदल चलना भी मुहाल है।

    इलाके के लोग काफी समय से नगर पालिका परिषद प्रशासन से खस्ताहाल सड़क के पुनर्निमाण की मांग कर रहे है, लेकिन आज तक नगर पालिका परिषद प्रशासन ने सड़क के पुनः निर्माण के लिए कोई प्रयास नहीं किया है। जिसकी वजह से इलाके के लोग नगर पालिका परिषद प्रशासन से काफी नाराज है।

    इसी नाराजगी के चलते इलाके के लोगो ने नगर पालिका प्रशासन की और से बैनर पर अजीबो गरीब पंक्तिया लिखवाई है...   मुस्कराइए आप चंदौसी में है, बिसौली गेट से सीता आश्रम फ्लाई ओवर से सीधा रास्ता श्मशान घाट जाता है... ये पंक्तियां लिखवाकार कई बैनर इलाके में टांग दिए है। इलाके के लोगो के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की जानकारी सामने आने के बाद चंदौसी नगर पालिका परिषद की चैयरमैन इन्दु रानी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि सड़क के पुनः निर्माण का प्रस्ताव काफी पहले पास हो चुका है, लेकिन सड़क के पुनः निर्माण से पहले जल निगम द्वारा इलाके में पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की खुदाई की जानी है, जल निगम का कार्यपूर्ण होते ही सड़क के पुनः निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा।

    उवैश दानिश
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सम्भल-उत्तर प्रदेश 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.