Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन सिलेन्डर, पीपी किट, मास्क, चादर, सेनेटाइज, दस्ताने आदि की उपलब्धता बनायें- जिलाधिकारी

    हरदोई- जिलाधिकारी अविनाश कुमार ने नानकगंज झाला लखनऊ रोड स्थित संयुक्त चिकित्सालय में संचालित कोविड एल-2 अस्पताल का निरीक्षण किया तथा वहां भर्ती कोरोना मरीजों के स्वास्थ्य के बारे में संयुक्त चिकित्सालय के प्रभारी डा0 मनोज श्रीवास्तव से जानकारी ली तथा निर्देश दिये जनपद में मिलने वाले कोरोना के गम्भीर मरीजो को एल-2 अस्पताल में भर्ती कराया जाये और उनके स्वास्थ्य की निगरानी के साथ उन्हें समय पर नाश्ता, लंच, भोजन एवं पेयजल उपलब्ध करायें।


    कोविड एल-2 में आहूत बैठक में जिलाधिकारी ने मुख्य चिकित्साधिकारी डा0 सूर्यमणि त्रिपाठी से कहा कि एल-2 में कार्यरत सभी डाक्टरों का एन0टी0जेट0 टेस्ट के अलावा सिटी स्केन अवश्य करायें और अस्पताल में पर्याप्त मात्रा में आक्सीजन सिलेन्डर, पीपी किट, मास्क, चादर, सेनेटाइज, दस्ताने आदि की उपलब्धता बनायें रखे तथा सफाई व्यवस्था पर खास ध्यान दें। उन्होने कहा सभी डाक्टर एवं स्वास्थ्य कर्मी अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने के साथ पूरी सावधानी बरते। 


    इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने बिलग्राम चुंगी पर स्थित कृषि महाविद्यालय को कोविड एल-2 अस्पताल बनाने की जा रही सफाई आदि व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में सीएमओ के साथ निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रभारी डा0 मनोज कुमार सिंह को निर्देश दिये कि एल-2 अस्पताल की दो दिन में पूरी तरह सफाई, धुलाई आदि कराकर विद्युत, पेयजल, आक्सीजन सिलेन्डर, पीपी किट, मास्क, दस्ताने, सेनेटाइजर आदि की पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था कराना सुनिश्चित करें।


    आईएनए न्यूज़ एजेंसी,  हरदोई 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.