Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। सभी से अपील है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें एवं चिकित्सकों की सलाह के बिना ऑक्सीजन सिलेंडर का भंडारण ना करें : जिलाधिकारी

    शाहजहांपुर। जिला मजिस्ट्रेट  इन्द्र विक्रम सिंह ने बताया है कि कोविड-19 महामारी के संक्रमण को नियंत्रित किये जाने के लिए सभी प्रकार के प्रयास किये जा रहे हैं, जिसके अन्तर्गत जनपद में संयुक्त जिला चिकित्सालय एवं वरुण-अर्जुन मेडिकल कॉलेज में लेवल-2 स्तर के दो चिकित्सालय संचालित हैं। इसके अतिरिक्त जनपद में अन्य कई निजी चिकित्सालयों में जहाँ कोविड के अतिरिक्त अन्य गम्भीर बीमारियों के इलाज किये जा रहे हैं।

    कोविड-19 संक्रमण के फैलाव के दृष्टिगत विभिन्न प्रकार की आफवाहें फैल रहीं हैं, जिसके कारण लोगों में ऑक्सीजन सिलेण्डर भण्डारण कर रखने की प्रवृत्ति बढ़ रही है, जिसके कारण ऑक्सीजन का कृत्रिम अभाव हो रहा है। इसे व्यवस्थित किये जाने हेतु  राजेश कुमार, नगर मजिस्ट्रेट, शाहजहाँपुर को ऑक्सीजन आपूर्ति हेतु नोडल अधिकारी नामित किया जाता है। चिकित्सलाय एवं अन्य चिकित्सालय अपनी ऑक्सीजन की न्यूनतम आवश्यकता नगर मजिस्ट्रेट, शाहजहाँपुर को अवगत करायें, जो ऑक्सीजन आपूर्तिकर्ताओं से समन्वय स्थापित कर वांछित ऑक्सीजन की आपूर्ति सुव्यवस्थित रूप से पूर्ण करेंगे। सभी से अपील है कि आफवाहों पर ध्यान न दें एवं चिकित्सकों की सलाह के बिना ऑक्सीजन सिलेण्डर का भण्डारण न करें।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.