Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चौक कोतवाली इलाके में फिर चोरों नें किया हाथ साफ

    चौक कोतवाली इलाके में फिर चोरों नें किया हाथ साफ

    42 हजार की नगदी सहित लाखों के जेवरात चुरा ले गए चोर

    शाहजहांपुर : चौक कोतवाली थाना क्षेत्र चोरों के लिए ऐशगाह बन गया है। यहां चोरियों का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। चोर लगातार पाश कालोनियों को निशाना बना रहे है। अभी कुछ दिन पूर्व साउथ सिटी में जीएम के यहां 25 लाख रुपये की चोरी हुए कुछ दिन ही बीते चोरों ने फिर से आवास विकास कॉलोनी में बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। जिससे पुलिस की रात्रि गश्ती पर सबालियाँ निशान लग रहे है। चौक कोतवाली इलाके के आवास विकास कालोनी निवासी तेहरवी कार्यक्रम में शामिल होने गए परिवार के बंद पड़े घर में चोरों ने ताले तोड़कर लाखों की नगदी व जेवर पार कर दिए। पीड़ित परिवार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की हैं। बरेली मोड़ स्थित आवास विकास कॉलोनी के सेक्टर 5 के मकान नंबर 5/160 जो सुभाष सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह ने पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपने गांव में परिवार के साथ 12 अप्रैल को परिवार में तेरहवीं कार्यक्रम में सम्मिलित होने गए थे।

    13 अप्रैल को जब यह लोग वापस आए तो मकान के मुख्य द्वार का ताला टूटा पड़ा हुआ था। अंदर घुसने पर देखा तो अन्य कमरों के सभी ताले टूटे हुए थे सामान बिखरा हुआ पड़ा था। ऊपर रहने वाले किरायेदार का भी कमरा खुला पड़ा था और ताला टूटा पड़ा था। तब उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। घर की नकदी व जेवर सब कुछ गायब था। घर का हाल देखकर उन्हें चोरी होने का पता चला इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए पीड़ित परिवार से तहरीर ली है। तहरीर में पीड़ित सुभाष सिंह ने बताया है कि घर में रखें 35 हजार की नगदी सोने की छ चूड़ियां, सोने के दो हार, एक जोड़ी झुमकी, एक सोने की चैन, 6 अंगूठियां चोर चुरा ले गए। इसके अलावा किराएदार का सोने का सुई धागा, एक लॉकेट सोने का 7000 रूपये नगद, एक अंगूठी सोने की चुरा लें गए। पीड़ित परिवार ने बताया है की चोरी गया माल की कीमत लाखों रुपये की है। इस चोरी से पूरे आवास विकास कॉलोनी वासियों में भय ब्याप्त है। कॉलोनी वासियों ने पुलिस की रात्रि गश्ती न होने पर भी नाराजगी जताई है।

    बन्द मकान से चोरी होने का प्रार्थना पत्र मिला है पुलिस ने मौका मुआयना किया है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे घटना का खुलासा होगा|

                                           -प्रवेश सिंह इंस्पेक्टर चौक कोतवाली 


    पाश कॉलोनियों में लगातार चोरियों का सिलसिला जारी...

    शहर को पाश कॉलोनी साउथ सिटी में बीते माह 28 मार्च को कुशीनगर चीनी मिल के डीजीएम एचआर प्रांशु शर्मा के बन्द मकान से चोरों ने 50 हजार की नगदी सहित करीब 25 लाख रुपये के जेवर व अन्य सामान चोरी कर ले गए थे। जिसका एसपी की कड़ी फटकार के बाद चौक कोतवाली ने आनन फानन में आधे माल के साथ खुलासा कर दिया। इसके बाद साउथ सिटी निवासी प्रदीप राठौर के घर से भी चोरों ने ताले तोड़कर हजारों की नगदी सहित सामान चुरा ले गए थे। साउथ सिटी कालोनी निवासी माधुरी रस्तोगी के यहां भी चोरों ने 50 हजार की नगदी सहित सोने के दो कंगन, तीन अंगूठी, सहित अन्य जेवर चुरा ले गए। इन चोरियों के सम्बंध में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले लेकिन सफलता हाथ नही लग सकी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.