Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। जानिए ऐसा क्या हुआ कि पुलिस अधीक्षक को खुद लॉकडाउन के नियम पालन कराने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा

    कन्नौज। कन्नौज में लॉकडाउन नियमों का पालन कराने को एसपी प्रशांत वर्मा खुद सड़क पर उतर आये हैं। एसपी ने जीटी रोड पर तैनात पुलिसकर्मियों को सख्ती के निर्देश तो दिये खुद भी सड़क पर निकलने वालों को रोककर पूछताछ भी की। एसपी ने कई फालतू घूमने वालों को सार्वजिनक रूप से फटकार लगाते हुये दोबारा मिलने पर कड़ी कार्यवाही की चेतावनी दी। 

    करीब 2 हजार कोरोना मरीज मिलने के बाद शासन ने जिले में वीकेंड लॉकडाउन लगाने के निर्देश दिये हैं। वीकेंड लॉकडाउन में आमजन को सड़क पर फालतू न घूमने की भी अपील की गयी थी। एसपी ने फालतू घूमने वालीं पर कार्यवाही के लिये मुख्य चौराहों पर फोर्स भी तैनात किया है। देर शाम एसपी प्रशांत वर्मा अचानक लॉकडाउन का जायज़ा लेने निकल पड़े। उन्हें बड़ी संख्या में सड़क पर बाइकों से फालतू लोग घूमते दिखे। 

    प्रशांत वर्मा (एसपी कन्नौज)

    यह देख उन्होंने सरायमीरा तिर्वा क्रॉसिंग पर अपना काफिला रोक लिया और आने जाने वालों को खुद रोककर पूछताछ करने लगे। इस दौरान ज्यादातर लोग एसपी को संतोषजनक जवाब नही दे सके। जिसके बाद आक्रोशित कप्तान ने सड़क पर ही सबको जमकर फटकार लगायी और दोबारा पकड़े जाने पर कार्यवाही की चेतावनी दी। एसपी ने वहां मौजूद फोर्स को भी सख्ती के निर्देश दिये हैं।


    रईस खान 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, कन्नौज 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.