Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। 50,000का ईनामिया पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, कब्जे से कई अवैध शस्त्र कारतूस बरामद

    बलिया। 50,000का ईनामिया, टेंगर नटपुत्र हरेंद्र नट पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से तमंचा रिवाल्वर कारतूस अर्थ निर्मित तमंचा तथा हथियार बनाने के उपकरण बरामद। 


    खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां उभाओं थानें की पुलिस और स्वाट टीम से मुठभेड़ में अंतर्जनपदीय 50000 का डकैत, बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से कई अवैध शस्त्र कारतूस अर्धनिर्मित शस्त्र और हथियार बनाने के उपकरण बरामद हुए।

    विपिन ताडा ( पुलिस अधीक्षक)

    पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा के निर्देश पर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने के उद्देश्य से  अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मिली सूचना के आधार पर ज्ञानेश्वर मिश्रा थाना प्रभारी को उभांव, और स्वाट टीम घाघरा नदी के किनारे रात को लगभग 3 बजे मुठभेड़ के बाद टेंगर नट पुत्र हरेंद्र नट निवासी खरहाटार थाना गड़वार को गिरफ्तार कर लिया ।

    पूछताछ में टेंगर बताया की वह  घाघरा नदी के नीचे एकांत में अंजानी जगह पर छुपकर असलहा बनाता था, तथा अपने गिरोह के सदस्यों को सप्लाई करता था। टेंगर का एक संगठित गिरोह है जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बलिया मऊ, देवरिया, गोरखपुर, में कई जगह चोरी व डकैती जैसी घटनाएं किया करता था ।



    एस आसिफ हुसैन ज़ैदी 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.