Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कैफे में 42 कालेज छात्र मना रहे थे जन्मदिन का जश्न, तहसीलदार ने पहुँचकर सभी पर किया जुर्माना

    कैफे में 42 कालेज छात्र मना रहे थे जन्मदिन का जश्न, तहसीलदार ने पहुँचकर सभी पर किया जुर्माना

    कैफे पर भी 2000 जुर्माना, 7 दिन के लिए सील किया कैफे, जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा

    बैतूल : मध्य प्रदेश के बैतूल में कोरोना काल में जन्मदिन मनाना महंगा पड़ गया। जन्मदिन पार्टी में की सूचना मिलने पर एसडीएम और तहसीलदार ने छापामार कार्यवाही करते हुए सभी छात्रों पर सौ सौ का चालान किया गया और कैफे पर दो हजार का जुर्माना कर सात दिन के लिए सील कर दिया गया ।

     

    बैतूल के शाहपुर में मंगलवार  को एक काफी हाउस में कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर जन्मदिन मना रहे कालेज छात्रों एवं संचालक पर एसडीएम और तहसीलदार ने कार्रवाई की है। एसडीएम ने 7 दिन के लिए होटल को सील कर दिया है। वही संचालक पर ₹2000 का जुर्माना भी लगा है।इसके साथी जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने वाले 42 छात्रों पर 100 रुपये का जुर्माना लगाया है।

    तहसीलदार वैधनाथ वासनिक का कहना है कि शाहपुर के एक कैफे एंड फैमिली रेस्टोरेंट में कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी मनाई जा रही थी । जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे और इस दौरान जन्मदिन की पार्टी मनाते 42 लोग मिले सभी पर चालानी कार्रवाई की गई है। इसके साथ ही होटल के संचालक रोहित आहाके पर ₹2000 की चालानी कार्रवाई की गई वहीं शामिल हुए लोगों पर 100 -100 रुपए की चालान कार्रवाई की गई है। कार्रवाई के दौरान एसडीएम अनिल सोनी भी मौजूद थे ।

    शशांक सोनकपुरिया
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बैतूल, मध्यप्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.