Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चूल्हे की चिंगारी से 4 घर जलकर हुए राख व 4 जानवरों की भी जलकर मौत

    चूल्हे की चिंगारी से 4 घर जलकर हुए राख व 4 जानवरों की भी जलकर मौत

    शाहजहांपुर/अल्हागंज : क्षेत्र की ग्राम पंचायत हलूनगला के मजरा हरनाई में दोपहर आग लगने से 4 घर जलकर राख हो गए। तथा आग की चपेट में आने से 4 जानवरों की जलकर मौत हो गईं। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के हरनाई गांव में मंगलवार की दोपहर 3 बजे चूल्हे की चिंगारी से अचानक एक घर में आग लग गई। तेज हवा के कारण अचानक आग ने बिकराल रुप ले लिया। जिसके चपेट में पडोस के तीन घर और आ गए शोरशराबा सुनकर गांव के लोग पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से गृहस्थी का सामान व कपड़े जलकर राख हो गए।

    सूचना के बाद भी फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर विलंब से पहुंची। तब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था। जिसके बाद फायर ब्रिगेड ने भी सुलग रही आग पर पानी डालकर उसे बिल्कुल शांत कर दिया। आग से रामवीर पुत्र लाल विहारी की एक गाय एक वछरा व दो बकरी की जलकर मौत हो गई।

    तथा घर मे रखा अनाज, खटिया, विस्तर कपडे व नकदी जलकर राख हो गई। आग की चपेट मे आऐ छोटे लल्ला पुत्र आशाराम, हरिओम पुत्र लल्लू, लाखन पुत्र रामसरन के भी घर जलकर राख हो गए। घर में रखा कपडे, विस्तर, नकदी आदि गृहस्थी का सभी सामान जलकर राख हो गया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर, 
    उत्तर प्रदेश

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.