Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या ।अयोध्या जनपद में 300 कोरोना संक्रमित 1 दिन में पाए गए/कोरोना संक्रमितों की संख्या दो हजार पार

    अयोध्या ।अयोध्या  जनपद में  कोरोना धीरे-धीरे अपना पांव पसार रहा है  और स्थिति यह हो गई है  कि अब जिले में कोरोना संक्रमित  की संख्या 2000 पार हो गई है। और 1 दिन में तीन -तीन सौ कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। 171 लोगों ने कोरोना से जीती जंग। जनपद में आज आये कोरोना के नए 300 मरीज। एक्टिव कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 2057। जिला प्रशासन ने जारी किया है हेल्थ बुलेटिन। एक के बाद एक सिलसिला थमने का नाम नहीं  पंकज सिंह एडवोकेट  एवं श्रीमती रक्षा पांडेय एडवोकेट स्वर्गवासी हो गए।

    जिला जज के पत्र पर चौथे दिन जागा प्रशासन कचहरी परिसर होगा सेनिटाइज। जनपद न्यायालय मे कई जज व कर्मचारियो तथा अधिवक्ताओं के कोविड संक्रमण से ग्रस्त होने पर जिला न्यायाधीश ज्ञान प्रकाश तिवारी ने जिला अधिकारी को सम्पूर्ण परिसर को मेडिकल प्रोटोकाल के तहत सेनिटाइज करने के लिये पत्र लिखा था जिस पर चौथे दिन अपर जिलाधिकारी ने आदेश पारित किया। अपर जिलाधिकारी के आदेश पर कचहरी परिसर  26 अप्रैल की सुबह 9:00 बजे तक सील रहेगा।

    कचहरी सील होने के दौरान न्यायालय परिसर सहित पूरे कचहरी परिसर मे सैनिटाइजेशन के साथ साथ साफ सफाई भी की जायेगी। कचहरी परिसर में वादकारियों और अधिवक्ताओं की भीड़ को देखते हुए संक्रमण के खतरे को रोकने के लिए सैनिटाइजेशन आवश्यक हो गया था । 

    वर्तमान समय में खेती किसानी का कार्य जोरों से चल रहा है। गेहूं की मड़ाई हो रही है। शादी विवाह शुरू हो गया है। शादी विवाह में कुछ ना कुछ भीड़ होना स्वाभाविक है। ऐसे मेरे कोरोना का संक्रमण बढ़ सकता है। यद्यपि सरकार के गाइडलाइन के अनुसार अब ज्यादा से ज्यादा लोग मास्क लगाकर चल रहे हैं। किंतु शहर में सड़क पर भीड़ इतना ज्यादा हो जाती है कि लोग 2 गज की दूरी को क्या कहें 6 इंच की भी दूरी नहीं बना पाते हैं। जो चिंता का विषय है ।अब पुलिस किसी को रोके या ना रोके लोग सतर्कता बरत रहे हैं। और मास्क लगाकर ही अपने निर्धारित स्थान को जा रहे हैं।


    देव बक्श वर्मा 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.