Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    200 आउटसोर्सिंग कर्मियों को स्वास्थ्य विभाग ने बाहर निकाला, कर्मियों ने किया विरोध

    200 आउटसोर्सिंग कर्मियों को स्वास्थ्य विभाग ने बाहर निकाला, कर्मियों ने किया विरोध

    (डीएम को पत्र लिखकर आउटसोर्सिंग कर्मियों ने सेवा बहाल करने की मांग रखी)

    हरदोई : जनपद के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत करीब 200  आउटसोर्सिंग कर्मियों को विभाग ने बाहर निकाल दिया है। आउटसोर्सिंग कर्मियों के मुताबिक, उन्हें पूर्व में कोई नोटिस भी नहीं दी गई। मात्र एक पत्र जारी कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस संबंध में आउटसोर्सिंग कर्मियों ने जिलाधिकारी को एक पत्र लिखकर अपनी सेवा को बहाल करने की मांग रखी।

    आउटसोर्सिंग कर्मियों ने पत्र के माध्यम से बताया कि सीएमओ हरदोई के अधीनस्थ चतुर्थ श्रेणी के कर्मियों को पुनः जेम(GEM) पोर्टल से जोड़कर समायोजित किया जाए। बताया कि अभी तक आउटसोर्सिंग कर्मी अवनी परिधि एनर्जी एंड कम्युनिकेशन द्वारा अपनी सेवा स्वास्थ्य विभाग को दे रहे थे लेकिन बिना किसी पूर्व सूचना के उन्हें बाहर कर दिया गया।

    बता दें कि कुछ नवीन कर्मियों की नियुक्तियां सेवायोजन पोर्टल के माध्यम से प्रदान की जानी हैं लेकिन पूर्व से ही सेवा दे रहे आउटसोर्सिंग कर्मियों को आखिर बिना किसी सूचना के बाहर क्यों कर दिया गया। ऐसा करने पर बाहर किये गए सभी आउटसोर्सिंग कर्मियों के सामने रोटी की समस्या खड़ी हो गई है, जो एक बड़ी समस्या है और सिस्टम के लिए शर्मसार करने वाली भी।

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.