Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गया- जिला पदाधिकारी,अभिषेक सिंह को कोविड-19 परीक्षण के पश्चात पाॅजिटिव परिणाम

    गया। जिला पदाधिकारी,अभिषेक सिंह को कोविड-19 परीक्षण के पश्चात पाॅजिटिव परिणाम आए हैं। उन्होंने घर पर स्वंय को अलग कर लिया है। उन्होंने कहा है कि वे ठीक हो रहे हैं और उन्हें कोई गंभीर परेशानी नहीं है। उन्होने अपने सभी शुभेच्छुओं को धन्यवाद दिया है। 


    उन्होंने कहा है कि - ‘‘मैंने सोशल मीडिया के कुछ पोस्टों को देखा है, जिसमें कहा गया है कि कोविड टीकाकरण के दोनों खुराकों के बावजूद मैं पाॅजिटिव हूँ।‘‘ मैं स्पष्ट करना चाहूंगा कि टीकाकरण के बाद भी कोई व्यक्ति संक्रमित हो सकता है, लेकिन यह उम्मीद की जाती है कि गंभीरता कम होगी और रिकवरी तेजी से होगी। मेरे साथ भी यही हो रहा है।       

    उन्होंने सभी लोगों से अपील किया है कि जो भी टीकाकरण के योग्य पात्र हैं, उन्हें निर्धारित अंतराल पर दोनों खुराक का टीकाकरण लेना चाहिए। साथ ही हर समय सावधानी बरतना चाहिए। उन्होने कहा है कि जिन लोगों का परीक्षण पाॅजिटिव हो रहा है, उन्हें घवराना नहीं चाहिए और स्वयं को अलग आइसोलेट करना चाहिए ताकि बुजुर्ग एवं गंभीर रोगों से ग्रसित परिवार के सदस्य संक्रमित न हो सकें। उन्होने कहा है कि टेलीमेडिसीन के माध्यम से डाॅक्टरों से सलाह ले और उनके सलाह के आलोक में पौष्टिक (प्रोटीन, विटामीन से भरपूर) आहार लें। जब भी दूसरों के साथ बात-चीत करें, मास्क अवश्य पहने। सांस की समस्या हो, या बुखार हो, जो दवा लेने के बावजूद 7-8 दिनों तक बना रहे, तो अस्पताल में भर्ती हो जाएँ। सोशल मीडिया पर अफवाहों तथा तथ्यहीन सलाह को तरजीह न देते हुए इसे अनदेखा करें।

            उन्होंने कहा है कि - ‘‘आइए, हम सब मिलकर कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को जीतें।‘‘


    प्रमोद कुमार यादव 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, गया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.