Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सांडी। एजेंट बनने के लिए कोविड-19 के नियमों को रखा गया ताक पर, भीड़ को लेकर जिम्मेदार अधिकारी भी मौन

    सांडी। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विभिन्न पदों के लिए 2 मई को मतगणना की तिथि चुनाव आयोग द्वारा प्रस्तावित है। विभिन्न पदों के लिए मतगणना के दौरान एजेंट की मौजूदगी में मतगणना कराई जाएगी। एजेंट बनने के लिए आवश्यक प्रपत्रों को स्थानीय ब्लाक परिसर में लोगों द्वारा जमा करने का कार्य किया जा रहा है। इस दौरान ब्लाक परिसर में सैकड़ों लोगों की भीड़ द्वारा कोविड-19 गाइडलाइन के नियमों का जमकर मजाक उड़ाया गया।

    ब्लॉक परिसर में जहां एक ओर जमकर भीड़ लगी तथा भीड़ द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क न लगाने को लेकर जागरूकता नहीं दिखी, वहीं दूसरी ओर अधिकारी भी चुपचाप मौन होकर तमाशा देखते रहे। इस प्रकार लगी अप्रत्याशित भीड़ से महामारी के फैलने का खतरा बढ़ता दिख रहा है। अपने देश में ,जहां कोरोनावायरस दिन प्रतिदिन बढ़ता दिख रहा है, वहीं जनता इसके खतरों से बेखबर दिखाई दे रही है। 

    शासन एवं प्रशासन द्वारा भी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कोई भी उचित कदम नहीं उठाए गए। भीड़ लगने के अनुमान के कारण ही क्षेत्रीय विधायक माधवेंद्र प्रताप सिंह रानू द्वारा मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर मतगणना की तिथि आगे बढ़ाने का अनुरोध किया गया था परंतु अभी तक इस चिट्ठी पर भी कोई कार्यवाही होती नहीं दिख रही है।


    अभिषेक त्रिवेदी 

    आईएनए हरदोई न्यूज़, सांडी 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.