Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर।जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कोविड-19 के दृष्टिगत जिला अस्पताल एवं शहर का भ्रमण किया

    शाहजहाँपुर। जिलाधिकरी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने कोविड-19 के दृष्टिगत जिला अस्पताल एवं शहर का भ्रमण किया। उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य पंचायत निर्वाचन 2021 के दृष्टिगत जी0 एफ कालेज में मतगणना कर्मिकों को मास्टर ट्रेनरों द्वारा दिये जा रहे प्रशिक्षण का निरीक्षण किया।

    इस अवसर पर जिलाधिकरी ने जिला अस्पताल के निरीक्षण दौरान कहा कि मरीजों के हर सम्भव मदद की जाए। उन्होंने कहा है मरीजों की देख-रेख की व्यवस्था सुव्यवस्थित होनी चाहिए। कहा है कि एक सेवक बनकर मरीजों के स्वास्थ्य की देख रेख की जाए। मरीजो की देख रेख में किसी प्रकार की असुविधा संज्ञान में आई तो सम्बन्धित की जिम्मेदारी तय की जाएगी। इस अवसर पर जिलाधिकरी ने ऑक्सीजन के स्टॉक व व्यवस्था के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कोविड-19 के दृष्टिगत शहर के भ्रमण के दौरान कहा है कि कोविड-19 के नियमों का नियमतः पालन किया जाए। उन्होंने कहा है कि कोरोना की चैन तभी टूटेगी जब हम कोविड-19 के नियमों का पालन नियमतः करेंगे । इसके लिए अस्पताल जाने से बेहतर है कि अनावश्यक घर से बाहर न निकले । यदि किसी आवश्यक कार्य से घर से बाहर निकला पड़ता है तो फेस कवरध्फेस मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें। समय-समय पर हैंड सेनेटजेशन अथवा साबुन से हाथ धोते रहेंगे। दो गज की दूरी का पालन अनिवार्य रूप से करेंगे। तभी कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को परास्त किया जा सकता है।



    जिला निर्वाचन अधिकारी ने त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 के दृष्टिगत जी0 एफ कालेज में मतदान कर्मिकों को मास्टर्स ट्रेनर द्वारा दिया जा रहा प्रशिक्षण का निरीक्षण किया । इस दौरान उन्होंने कक्षवार बारीकी से निरीक्षण किया और कहा  समस्त कर्मिक मतगणना के समस्त बिंदुओं को गहनता से समझे। किसी प्रकार की शंका हो तो उसका समाधान मौके पर ही करा लें।

    जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया है कि सेंटपाल इंटर कालेज एवं जी0 एफ कालेज में कुल 6670 कर्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया है।इस अवसर अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।


    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency (INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.