Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। कोविड - 19 को ध्यान में रखते हुए किसानो की फसल का पारदर्शिता के साथ क्रय- विक्रय

    शाहजहांपुर। गेंहूॅ की खरीद पारदर्शिता के साथ की जाए। गेंहूॅ खरीद में किसी प्रकार की अनियमितता पाए जाने पर सम्बन्धित का उत्तरदायित्व निर्धारित किया जाएगा। यह बात जिलाधिकारी  इन्द्र विक्रम सिंह ने पुलिस अधीक्षक  एस आनन्द के साथ रौजा मण्डी में गेंहूॅ क्रय केन्द्रों के निरीक्षण दौरान कही। उन्होंने कहा है कि क्रय केन्द्रों पर आए किसानों की हर संभव मदद की जाए और उनके साथ मधुर व्यवहार रखा जाए। किसानों के साथ किसी प्रकार का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 

    इस अवसर पर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट विशाल कुमार सहित अन्यय अधिकारी उपस्थित रहें

    उत्पीड़न करने वालों की जिम्मेदारी तय करते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी । इस दौरान उन्होंने आर0एफ0सी प्रथम एवं द्वितीय सहित कई गेहूॅं क्रय केन्द्र पर अभिलेखों का निरीक्षण किया। उन्होंने आर0एफ0सी प्रथम केन्द्र पर कुलवंत कौर ग्राम दमदौर से दूरभाष के माध्यम से गेहूॅं खरीद की संतुष्टि के सम्बन्ध में जानकारी ली। कुलवंत कौर द्वारा बताया गया कि गेहूॅं खरीद पारर्दिशता के साथ की गयी है और गेहॅंू विक्रय करने में किसी प्रकार की असुविधा नहीं हुई है।


    इसके उपरान्त जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने निर्माणाधीन महाराणा प्रताप पार्क का निरीक्षण किया और निर्देश दिए कि पार्क के निर्माण कार्य को शीघ्रातिशीघ्र पूर्ण कर जनता को समर्पित किया जाए। उन्होंने कोविड-19 के दृष्टिगत शहर के विभिन्न चैराहों पर जाकर कोविड-19 के नियमो का पालन करने की अपील की। उन्होंने कहा है कि अनावश्यक घर से बाहर न निकले। आवश्यकता पड़ने पर घर से बाहर निकलते समय मास्क का उपयोग अनिवार्य रूप से करें। कोई भी व्यक्ति बिना मास्क के इधर-उधर टहलता हुआ मिला तो सम्बन्धित को चालान से दण्डित किया जाएगा। 



    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.