Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल।18 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगने के फैसले पर क्या बोले युवा

    सम्भल।कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए मोदी सरकार ने 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को 1 मई से वैक्सीन लगाने का आदेश दिया है। तीसरे चरण में युवाओं को वैक्सीन लगने के आदेश के बाद युवाओं में उत्साह दिखा जिसे देखते हुए युवाओं ने मोदी सरकार की तारीफ की।

    राहुल कुमार

    कोरोना वायरस महामारी पर काबू पाने के लिए केंद्र सरकार ने अहम फैसला लिया है। एक मई से 18 साल से ऊपर की उम्र वाले सभी लोगों को वैक्सीन की डोज दी जाएगी। पीएम मोदी ने एक बैठक के बाद यह अहम फैसला लिया है। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले एक साल से सरकार पूरी कोशिश कर रही है कि देश में ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन की डोज दी जाये। हम वैक्सीनेशन की गति और बढ़ाएंगे। 

     फरजन्द वारसी

    जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से बच सकें। इस आदेश को लेकर युवाओं में उत्साह दिखा। युवाओं ने कहा कि सरकार का यह फैसला सराहनीय फैसला है। युवा लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। अब 1 मई से ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगने से राहत मिलेगी। 18 वर्ष से ऊपर के लोग वैक्सीन जरूर लगवाये। कोरोना वैक्सीन की रोकथाम में युवा अपना योगदान दे। सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करें। जिससे संक्रमण पर अंकुश लग सके। सभी लोगों को इसका समर्थन करना चाहिये।

    एकार्ग गुप्ता


    उवैस दानिश

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, सम्भल 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.