Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल/मध्यप्रदेश। 104 साल के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात,स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बिरदी चंद्र गोठी ने जीती जंग

    बैतूल/मध्यप्रदेश। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बिरदी चंद गोठी जिनकी उम्र 104 साल है ।बिरदी चंद गोठी ने जिस तरह देश को आज़ाद कराने के लिए स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान दिया और देश को स्वतंत्र कराया वैसे ही इस उम्र में उन्होंने कोरोना से लड़ाई लड़ कर इस जंग को जीता। 

    बिरदी चंद गोठी ( स्वतंत्रता संग्राम सेनानी)

    दरअसल बिरदी चंद गोठी के आसपास के कुछ लोग कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनके कारण वे भी संक्रमित हो गए । इस उम्र में जहां लोग कोराना को झेल नही पा रहे थे ऐसे में परिवार के लोग चिंतित हो गए की अब क्या होगा ,लेकिन बाबाजी के नाम से प्रसिद्ध बिरदी चंद गोठी के बिल पावर और उनकी हिम्मत ने कोरोना को भी मात दे दी ।

    श्रेयांस गोठी ( परिजन )

    डॉक्टरों की सलाह पर उनका इलाज घर पर हुआ और समय समय पर उन्हें दवाइयां दी गई और ऑक्सीजन दी गई । डॉक्टर भी उनकी हालत पर नजर रखे हुए थे । परिवार के लोग और उनके केयर टेकर उनकी दिन रात सेवा में लगे रहे । बस बाबाजी 10 दिन में ही ठीक हो गए।

    कोरोना को लेकर देश मे जिस तरह हड़कंप मचा है अस्पतालो में जगह नही है आक्सीजन का टोटा बना हुआ है,ऐसे में एक राहत की खबर ये है कि मध्य प्रदेश के बैतूल में एक 104 साल के बुजुर्ग ने कोरोना  को मात दी है और अब स्वस्थ्य है ।



    शशांक सोनकपुरिया

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, बैतूल 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.