Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या।अयोध्या जनपद में 1 दिन में मिले कोरोना के 271 नए केस, कोरोना पौष्टिक की संख्या पहुंची 2178,

    अयोध्या। अयोध्या  जनपद में एक दिन  मे आये कोरोना के 271 नए केस। एक्टिव कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई 2178.।ठीक हुए 150 कोरोना के पीड़ित ।जिला प्रशासन ने जारी किया हेल्थ बुलिटिन। शहर और देहात में कोरोना  का व्यापक असर दिखाई पड़ रहा है। पिछले साल के कोरोना संक्रमण में ज्यादा असर शहर में था। किंतु इस बार शहर और देहात दोनों में है।

    जनपद कोतवाली नगर नाका निवासी संदीप सिंह उर्फ बॉबी का निधन। जिला अस्पताल में हुआ निधन। सांस लेने में तकलीफ व ऑक्सीजन लेवल कम होने के कारण हुई मौत। कोरोना से मौत की आशंका।

    रिपोर्टर उबेर अहमद की मौत। 3 दिन से था बुखार। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद हालत बिगड़ी। अस्पताल ले जाने से पहले ही हुई मौत।मवई ब्लॉक के हुनहुना गांव के रहने वाले थे  उबेर अहमद।

    अयोध्या जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर में आधा दर्जन से अधिक कर्मी मिले कोरोना संक्रमित। फार्मासिस्ट कनिक राम, डॉक्टर अलंकृता,डॉक्टर शबीनाखान, डॉक्टर प्रतीक्षा, डॉक्टरअनिल वर्मा, आदि में दिखा कोरोना का संक्रमण।

    2 दिन के लॉक डाउन शनिवार और रविवार का पूरा असर दिखाई पड़ रहा है। सबसे ज्यादा शादी विवाह वालों को परेशानी हो रही है।कुछ लोग अपनी शादियों को  हटा रहे हैं कुछ शादी करके बहू भोज टाल रहे हैं। कम से कम लोगों में शादी की रस्म अदायगी कर रहे हैं। वहीं पर गेहूं की मड़ाई का काम तेजी से चल रहा है। भयंकर गर्मी में आम लोगों में यह दहशत बनी रहती है कि कहीं कोरोना का संक्रमण ना हो जाए।


    देव बक्श वर्मा

    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.