Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    होली पर्व को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने को लेकर की बैठक

    होली पर्व को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने को लेकर की बैठक

    शाहजहाँपुर| त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं आगामी पर्व होली व शब-ए-बरात के दृष्टिगत जिलाधिकरी इन्द्र विक्रम सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने संयुक्त रूप से मतदाता केंद्रों व मतगणना स्थल  खुटार तथा बड़ा गांव विकास खण्ड क्षेत्र पुवायां में  होली पर्व को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराए जाने के सम्बंध में सभ्रांत नागरिको के साथ बैठक की। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि आगामी पर्व एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत लायन आर्डर खराब हुआ तो संबंधित के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जाएगी।

    बैठक में उन्होंने कहा कि आगामी पर्व होली एवं शब-ए-बरात का पर्व भाई चारे के साथ शांति एवं शौहर्दपूर्ण ढंग से मनाया जाए। उन्होंने कहा है कि अराजकता फैलाने वाले पर पैनी नजर रखी जाए। होली पर्व में निकलने वाले जुलूस की निगरानी ड्रोन कैमरे से की जाएगी। होली पर्व में हुड़दंग मचाने वालो पर शख्ती के साथ निपटा जाए। कोई भी हुड़दंगी हुड़दंग करता हुआ पाया गया तो सम्बन्धित हुड़दंगी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही की जाएगी। बैठक में बड़ागाँव निवासी शैलेश वैश्य द्वारा होली पर्व को लेकर माहौल खराब करने वाली कुछ विवादित बाते कही गयी|

    जिस पर जिलाधिकरी ने नाराजगी प्रकट की और निर्देश दिए कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव एवं होली पर्व के दृष्टिगत शैलेश वैश्य पर नजर बनाये रखने के साथ ही नजरबंद आदि की विधिक कार्यवाही करें। उन्होंने ग्राम पंचायत बड़ागाँव के विकास कार्यो की सराहना भी की। इसके साथ ही त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर उन्होंने प्राथमिक विद्यालय मतदान केंद्र बड़ागांव का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बूथ केंद्र पर प्रकाश व्यवस्था, सड़क व पेयजल की व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया। मतदान केंद्र के व्यवस्थये सन्तोष जनक मिली।

     सिंह एवं  एस आनंद ने मतदान केंद्र  प्राथमिक विद्यालय करना पुर का निरीक्षण किया। इसदौर उन्होंने प्रकाश, विधुत, पेयजल, सड़क आदि की व्यवस्था देखी। बूथ केंद्र पर सड़क की सुविधा संतोषजनक न मिलने पर उन्होंने सड़क की मरमत करने के निर्देश सम्बन्धित को दिए। उन्होंने मतदान केंद्र प्राथमिक विद्यालय रौतापुर विकासखंड खुटार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्र की व्यवस्थये संतोषजनक मिली। उन्होंने मतगणना स्थल बनाये जाने हेतु  विटोली देवी महाविद्यालय विकासखंड खुटार का निरीक्षण किया।  मतगणना स्थल बनाये जाने हेतु व्यवस्थये सन्तोषजनक मिली। इस अवसर पर उन्होंने निर्देश दिए कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना के लिए भवन के अधिग्रहित करने की कार्यवाही पूर्ण कर ली जाए। इस अवसर पर उपजिलाधिकारी पुवायां  सतीश चंद्र सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.