Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कुशीनगर जा रही मिनी बस अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकराई, दो यात्रियों की दर्दनाक मौत, सात घायल

    कुशीनगर जा रही मिनी बस अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकराई, दो यात्रियों की दर्दनाक मौत, सात घायल

    शाहजहांपुर| तिलहर थाना क्षेत्र में उस समय कोहराम मच गया जब गुरुवार की सुबह तड़के हाईवे पर एक बस अनियंत्रित होकर पलटी और पेड़ से जा टकराई जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 अन्य लोग घायल हुए जिसमें 2 लोगों की गंभीर हालत देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल रेफर किया गया । 

    यह पूरा मामला देर रात नेशनल हाईवे पर ग्राम फिरोजपुर की मोड़ के पास का है जहां एक अनियंत्रित मिनी बस खाई में पेड़ से जा टकराई। घटना की सूचना पाते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी परमानंद पांडे कोतवाली प्रभारी हरपाल सिंह बालियान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। बस और पेड़ के बीच में फंसे हुए घायलों को निकालने में पुलिस कर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बस को बाहर निकालने के लिए जेसीबी मशीन की सहायता ली गई। लेकिन दुर्भाग्यवश जब तक घायलों को बाहर निकाला जाता एक घायल गणेश और एक अज्ञात की मौत हो चुकी थी।

    अन्य घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल इस दुर्घटना के बाद एक बार फिर पुलिस का मानवीय चेहरा तब सामने आया जब घायलों को निकालने में ना सिर्फ पुलिसकर्मियों की वर्दियां खून से रंग गई बल्कि उनके हाथों में कांच के टुकड़े भी चुभ गए लेकिन वर्दीधारी अपने कर्तव्य पथ पर डटे रहे। फिलहाल मिली सूचना के अनुसार चंडीगढ़ से कुशीनगर जा रही बस में दो दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन
    आईएनए न्यूज़ एजेंसी, शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.